कमला मिल हादसे में अपने बेटे सिद्धार्थ के नाम को लेकर शंकर ने तोड़ी चुप्पी

शंकर ने हालांकि यह भी कहा कि इस संबंध में उचित कानूनी कारवाई चल रही है इसलिए वो इस बारे में कुछ ज़्यादा नहीं कहना चाहते ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 06:03 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2018 06:03 PM (IST)
कमला मिल हादसे में अपने बेटे सिद्धार्थ के नाम को लेकर शंकर ने तोड़ी चुप्पी
कमला मिल हादसे में अपने बेटे सिद्धार्थ के नाम को लेकर शंकर ने तोड़ी चुप्पी

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। जाने माने संगीतकार शंकर महादेवन ने पिछले दिनों कमला मिल अग्निकांड में अपने बेटे सिद्धार्थ के किसी तरह से इन्वाल्मेंट से इंकार करते हुए कहा है कि उनके बेटे की उस पब में किसी तरह की मालिकाना हिस्सेदारी नहीं थी ।

बता दें कि पिछले दिनों मुंबई के कमला स्थित रूफ टॉप पब और रेस्तरां में आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में लापरवाही के आरोप में ओनर्स को गिरफ्तार किया गया । इस दौरान शंकर के बेटे सिद्धार्थ का भी नाम आया था हालांकि बाद में ये साफ़ हुई कि वह सिद्धार्थ ने उस पब में केवल पैसे निवेश किये हैं। टीवी शो राइजिंग स्टार 2 की लांचिंग के दौरान जब शंकर से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से यह एक बड़ी और दुखद घटना थी और जो कुछ भी हुआ,जिसके साथ भी हुआ यह बेहद दुखद था। हालांकि शंकर ने यह बात स्पष्ट की कि उनके बेटे सिद्धार्थ ने इस पब में केवल निवेश किया था तो उस लिहाज से कानूनन उसके मालिकाना हक़ से सिद्धार्थ का कोई लेना-देना नहीं है। शंकर ने हालांकि यह भी कहा कि इस संबंध में उचित कानूनी कारवाई चल रही है इसलिए वो इस बारे में कुछ ज़्यादा नहीं कहना चाहते ।

यह भी पढ़ें:पैड मैन से एक दिन पहले देखिये पद्मावत, बैन के ख़िलाफ़ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे मेकर

chat bot
आपका साथी