शाहरुख की फिल्म में फिलहाल No हीरोइन, पर चल रहा है प्री प्रोडक्शन

वीएफएक्स के माध्यम से फिलहाल शाहरुख के लुक टेस्टिंग फेज में ही हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 20 May 2017 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 20 May 2017 07:57 PM (IST)
शाहरुख की फिल्म में फिलहाल No हीरोइन, पर चल रहा है प्री प्रोडक्शन
शाहरुख की फिल्म में फिलहाल No हीरोइन, पर चल रहा है प्री प्रोडक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले दिनों खबरें आने लगी थी कि शाहरुख खान की आनंद एल राय की फिल्म में आलिया भट्ट शामिल हो गयी हैं। फिल्म की कहानी के अनुसार फिल्म में दो अभिनेत्रियां हैं। पहले दीपिका और कटरीना का नाम फिल्म से जोड़ा जा रहा था।

लेकिन कुछ दिनों पहले ही खबर आई कि आलिया फिल्म का हिस्सा बन रही हैं। लेकिन अब नयी खबर यह आ गयी है कि दीपिका के बाद आलिया ने भी इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। अलग होने की वजह कोई खास नहीं है। न ही किसी तरह के क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से है, बल्कि आलिया के पास डेट इश्यू आ गये हैं। आलिया की डेट्स शाहरुख की इस फिल्म से मेल ही नहीं खा रही हैं। जबकि आलिया ने काफी कोशिश की है कि वह फिल्म का हिस्सा बनी रहें। सूत्रों के अनुसार खबर है कि इस बात को लेकर उन्होंने शाहरुख खान से मीटिंग भी की है। लेकिन न चाहते हुए भी शाहरुख और आलिया के डेट्स नहीं मिल पा रहे हैं और अंतत: आलिया को यह फिल्म छोड़नी पड़ रही है। शाहरुख ने भी आलिया की बात समझते हुए उन्हें अपना निर्णय लेने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें: नामकरण शो में रीमा लागू को Replace करेंगी रागिनी शाह

वहीं दूसरी तरफ खबर यह भी है कि भले ही फिल्म में अब तक हीरोइन का नाम फाइनल न हुआ है। लेकिन फिल्म के प्री प्रोडक्शन का नाम लगातार चल रहा है। शाहरुख खान के लुक को लेकर कई तरह के टेस्ट किये जा रहे हैं। हालांकि अब तक भी शाहरुख का पूरा लुक फाइनल नहीं किया गया है। वीएफएक्स के माध्यम से फिलहाल शाहरुख के लुक टेस्टिंग फेज में ही है। शाहरुख इस फिल्म के लिए तमाम तरह के लुक्स ट्राइ कर रहे हैं। अब देखना यह है कि अंतत: फिल्म का हिस्सा कौन सी हीरोइन बनती हैं। 

chat bot
आपका साथी