शाहरुख ने शेयर की 'दिलवाले' के सेट की नई तस्‍वीर, पुरानी यादें हुईं ताजा

शाहरुख खान और काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'दिलवाले' को लेकर सुर्खियों में हैं। शाहरुख ने इस फिल्‍म के सेट का एक और फोटो शेयर किया है। इसमें वह काजोल के साथ ऐसे पोज में बैठे हैं कि कुछ पुरानी यादें ताजा हो गई हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2015 09:49 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2015 09:56 AM (IST)
शाहरुख ने शेयर की 'दिलवाले' के सेट की नई तस्‍वीर, पुरानी यादें हुईं ताजा

मुंबई। शाहरुख खान और काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दिलवाले' को लेकर सुर्खियों में हैं। शाहरुख ने इस फिल्म के सेट का एक और फोटो शेयर किया है। इसमें वह काजोल के साथ ऐसे पोज में बैठे हैं कि कुछ पुरानी यादें ताजा हो गई हैं। इसके साथ ही 'दिलवाले' के सेट की कुछ दिलचस्प फोटो भी हमारे हाथ लगी है, जिन्हें हम आपके लिए लेकर आए हैं।

शाहरुख-काजोल इस फोटो में एक-दूसरे की तरह पीठ करके बैठे स्माइल कर रहे हैं। ऐसा ही पोज शाहरुख और काजोल ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में दिया था।

रोहित शेट्टी निर्देशित 'दिलवाले' में शाहरुख-काजोल के साथ वरुण धवन और कृति सेनन भी इंपॉर्टेंट रोल निभा रहे हैं। उधर 'फुकरे' से लाइम लाइट में आए वरुण शर्मा भी फिल्म में नजर आएंगे।

शाहरुख-काजोल की जोड़ी पिछली बार फिल्म 'माई नेम इज खान' में नजर आई थी। अब लगभग पांच साल बाद फिर ये जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू चलाने को तैयार है।

इन दिनों 'दिलवाले' की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। पिछले दिनों टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा भी फिल्म के सेट पर पहुंची थी।

वरुण धवन और कृति सेनन के लिए शाहरुख-काजोल के साथ फिल्म में काम करना किसी ख्वाब के हकीकत में बदलने से कम नहीं है।

रोहित शेट्ट और शाहरुख इससे पहले फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। शाहरुख के अपोजिट इस फिल्म में दीपिका पादुकोण थीं।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 3' भी है आने वाली, कुछ इस अंदाज में फिल्म बनाएंगे राजामौली

इसे भी पढ़ें: नशे में धुत शख्स ने की अल्का याग्निक के साथ बदतमीजी!

chat bot
आपका साथी