शाहरुख खान हो जाएंगे बॉलीवुड से रिटायर, बस इंतजार है...

शाहरुख खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू के दौरान इशारा किया कि वह बॉलीवुड से रिटायर हो सकते हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'फैन' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह डबल रोल में नजर आएंगे।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2016 09:37 AM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2016 09:45 AM (IST)
शाहरुख खान हो जाएंगे बॉलीवुड से रिटायर, बस इंतजार है...

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान क्या बॉलीवुड से रिटायर होने का मन बना रहे हैं? शाहरुख ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस ओर इशारा किया है। इधर शाहरुख के बेटे आर्यन के बॉलीवुड में लॉन्च होने की भी चर्चाएं हो रही हैं।

नशे में रणबीर ने कट्रीना को किया 'किस', फोटो हुई वायरल

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फैन' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे। शाहरुख इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

ऋषि कपूर के विवादित बर्थडे ट्वीट पर ट्विंकल खन्ना भी बोलीं

हाल ही में फिल्म 'फैन' के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे शाहरुख से पूछा गया कि क्या उन्हें इस फिल्म से ढेर सारे अवार्ड मिलने की उम्मीद है? इस पर उन्होंने मुस्कूराते हुए कहा, 'मैं एक नेशनल अवार्ड का इंतजार कर रहा हूं। नेशनल अवार्ड मिलने के बाद मैं रिटायर हो जाऊंगा।'

इस साल रहेगी बड़े स्टार्स और बिग बजट फिल्मों की धूम

बता दें कि शाहरुख अभी तक 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह 14 फिल्मफेयर अवार्ड के साथ ढेरों पुरस्कार अपने नाम कर चुके हैं। लेकिन अभी तक शाहरुख को कोई नेशनल अवार्ड नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी