बउआ ने अपने काम को लेकर किया यह ट्विट

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 29 Oct 2018 10:45 AM (IST) Updated:Mon, 29 Oct 2018 10:45 AM (IST)
बउआ ने अपने काम को लेकर किया यह ट्विट
बउआ ने अपने काम को लेकर किया यह ट्विट

मुंबई। शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ज़ीरो को लेकर व्यस्त हैं। लेकिन फिर भी बीच-बीच में वे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए समय निकाल लेते हैं। हाल ही में शाहरुख़ ने एक पोस्ट ट्विटर पर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने काम को लेकर लिखा है। 

शाहरुख़ खान ने ट्विट किया है कि, मैं ज्यादा से ज्यादा करते हुए मर जाना ठीक समझता हूं इस आशा में कि जो मुझे चाहिए उसके लिए काम कर रहा हूं, लेकिन मुझे मीडियोक्रिटी से मत मारना। 

I am ok to die of excess...I welcome starving because of want....just don’t let me succumb to an accident with mediocrity!

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 28, 2018

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और यह किड, तो यह है माजरा

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म ज़ीरो है जिसके लिए वे इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इसमें फिल्म में शाहरुख़ खान बउआ नामक किरदार निभाते नजर आएंगे जो बौने का किरदार है। इस कारण फिल्म के लिए शाहरुख़ ज्यादा से ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ज़ीरो दिसंबर में रिलीज होगी।  ज़ीरो के बाद भी शाहरुख़ खान और आनंद एल राय का गठबंधन जारी रहेगा। जानकारी के मुताबिक शाहरुख़ ने राय के प्रोडक्शन के साथ मिल कर अगले पांच साल में कुछ फिल्में प्रोड्यूस करने का फैसला किया है। अभी ये तय नहीं हुआ है कि इनमें से कितनी फिल्मों में शाहरुख़ बतौर हीरो नज़र आयेंगे। आनंद ने हाल के दिनों में न्यूटन, मुक्काबाज़, शुभ मंगल सावधान और मनमार्ज़ियाँ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं और वो किंग खान को ज़ीरो में डायरेक्ट कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल की मां का निधन, अंतिम विदाई में कई सितारे हुए शामिल

हमने आपको बताया था कि, शाहरुख़ खान को लेकर लंबे समय से चर्चाएं थीं कि वह राकेश शर्मा की बायोपिक का हिस्सा बनेंगे। लेकिन उन्होंने खुद अब तक इस पर चुप्पी साध रखी थी। लेकिन अब यह कन्फर्म हो चुका है कि शाहरुख़ खान ही राकेश शर्मा की बायोपिक का हिस्सा होंगे और फिल्म का नाम जो कि पहले 'सैल्यूट' रखा गया था, अब अंतत: फिल्म का नाम 'सारे जहां से अच्छा' रखा गया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू होगी। शाहरुख़ खान की फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर करने वाले हैं और फिल्म का निर्देशन महेश मथाई करेंगे। 

chat bot
आपका साथी