शाहिद नहीं थे इस बात से वाकिफ इसलिए उन्होंने की अपनी बत्ती गुल मीटर चालू

शाहिद ऐसा मानते हैं कि स्टार्स इस तरह के इश्यू को लेकर आते हैं तो अधिक लोगों तक कहानी पहुंच पाती है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 10 Aug 2018 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 10 Aug 2018 05:30 PM (IST)
शाहिद नहीं थे इस बात से वाकिफ इसलिए उन्होंने की अपनी बत्ती गुल मीटर चालू
शाहिद नहीं थे इस बात से वाकिफ इसलिए उन्होंने की अपनी बत्ती गुल मीटर चालू

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर लांच हो चुका है। फिल्म की कहानी उत्तरखंड की पृष्ठभूमि पर आधारित है। शाहिद कपूर ने इस दौरान कहा कि यह सच है कि मुंबई में रहते हुए कभी इस जिंदगी को अनुभव नहीं किया, लेकिन यह सच है कि देश के कई हिस्से में बिजली को लेकर परेशानी होती है। ऐसे कई घर हैं, जिनके घर अबतक बिजली नहीं पहुंच पाई है। यह कहानी उन्हीं लोगों को समर्पित है।

यह पूछे जाने पर कि क्या शाहिद ऐसा मानते हैं कि स्टार्स इस तरह के इश्यू को लेकर आते हैं तो अधिक लोगों तक कहानी पहुंच पाती है। शाहिद कहते हैं कि यह सच है कि इस तरह की कहानियों में अगर मौका मिलता है, तो स्टार्स को फिल्म करनी चाहिए, क्योंकि हम लोगों को यह मौका कम ही मिलता है कि हम खुल कर इस तरह के मुद्दे सामने ला पाएं। इसलिए मैं इस तरह की कहानियों में दिलचस्पी ले रहा हूं और मैंने महसूस किया है कि लोगों को मुझे ऐसे किरदार में देखना पसंद आ रहा है। लोगों ने मुझे हैदर, फिर उड़ता पंजाब में पसंद किया है। इसलिए मुझे सोशल इश्यू से जुड़ी स्टोरीज में काम करने में मजा आ रहा है। शाहिद कपूर ने बताया कि फिल्म के लिए गढ़वाली सीखी है और इसके लिए उनके फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह ने काफी रिसर्च किया है। शाहिद ने यह भी कहा कि जब तक उन्होंने यह फिल्म नहीं की थी, तब तक उन्हें इस समस्या के बारे में बहुत जानकारी नहीं थी। लेकिन फिल्म से जुड़ने के बाद वह इसकी परेशानी को समझ पाए हैं। उन्होंने निर्देशक की तारीफ की कि वह टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद एक बार फिर से ऐसी कहानी लेकर आए हैं। शाहिद ने बताया कि जब वह दिल्ली में रहते थे, तब उन्होंने इसको एक्सपीरियंस किया है कि घर में बत्ती गुल हो जाए तो क्या होता है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह मल्टीस्टारर फिल्म में काम करने को लेकर कितने सहज हैं, तो इस पर शाहिद कहते हैं कि उनके लिए फिल्म में अभिनय करना महत्तवपूर्ण है। न कि इस बात को कि फिल्म में और कौन है। मैं इस बात को लेकर असहज नहीं हूं। मैंने दिलजीत के साथ उड़ता पंजाब की है। रणवीर के साथ भी फिल्म की है। इस फिल्म में भी दिवेंदू के साथ हूं। मुझे दो एक्टर्स वाली फिल्में करने में कोई भी परेशानी नहीं होती है। 

यह भी पढ़ें: करीना और अर्जुन फिर दिख सकते हैं साथ, अबकी ‘मेट्रो’ की बात

श्रद्धा के साथ अपने अनुभव शेयर करते हुए वह बताते हैं कि उन्होंने हैदर में साथ काम किया है, तो एक कंफर्ट जोन है हमारा। वहीं भूषण कुमार ने फिल्म को लेकर हुए सारे विवादों के बारे में बोलने से मना कर दिया। बता दें कि फिल्म को लेकर फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा से फिल्म के बजट को लेकर काफी विवाद हुए थे। 

यह भी पढ़ें: रेखा के साथ ‘आंख लड़ी’ और बोल पड़े धरम जी

chat bot
आपका साथी