अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुराग बसु की फिल्म ‘लाइफ़ इन अ मेट्रो’ को काफी कामयाबी हासिल हुई थी. इस फिल्म में अनुराग ने एक साथ कई ज़िंदगियों को दिखाया था. फिल्म में कंगना रनौत, शिल्पा शेट्ठी, इरफ़ान और कोंकणा सेन शर्मा जैसे कलाकार थे.

अब खबर है कि 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है और इस फिल्म के लिए ‘की एंड का’ की जोड़ी करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर को अप्रोच किया जा रहा है. जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर की जोड़ी एक बार फिर से इस फिल्म की कहानी में नज़र आ सकती है. तो दूसरी खबर है कि जिस तरह से कहानी की प्लानिंग की जा रही है, मुमकिन है कि दोनों साथ के ट्रैक वाली कहानी में न दिखें. खबर यह भी है कि अनुराग फिल्म के प्रोडक्शन की तैयारी में लगे हुए हैं. जग्गा जासूस के बाद उन्होंने अब तक अपने किसी भी नये प्रोडक्शन या नयी फिल्म की घोषणा नहीं की है. तो ऐसे में उनका अगला प्रोजेक्ट यह हो सकता है.

हालांकि अब तक इस पर मुहर नहीं लगी है. वही करीना ने अपने दो प्रोजेक्ट्स की घोषणा कर दी है. वह करन जौहर की फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाल हैं तो दूसरी तरफ करण जौहर की फिल्म तख्त में भी जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह होंगे .

इस बीच ये भी ख़बर है कि हैप्पी भाग जायेगी के तीसरे भाग की भी तैयारी कर ली गई है और इस बार करीना कपूर को अप्रोच किया गया है। फिल्म की स्क्रिप्ट अभी तैयार की जा रही है लेकिन अगली बार करीना को लीड रोल में रखने की योजना है। कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म के दूसरे भाग यानि हैप्पी फिर भाग जायेगी में इसका संकेत भी दिया जाएगा। वैसे अभी तक निर्माता आनंद एल राय की तरफ़ से और न ही करीना कपूर की तरफ़ से इस बारे में कोई घोषणा की गई है।

फिल्म हैप्पी फिर भाग जायेगी को मुदस्सर अजीज ने ही डायरेक्ट किया है। ये फिल्म पंजाब की हरप्रीत यानि हैप्पी के भाग जाने की कहानी है। पिछली बार हैप्पी पाकिस्तान भाग गई थी और इस बार चीन । करीना कपूर ने करीब दो साल के बाद इस साल फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॉलीवुड में वापसी की है। बेटे तैमूर की परवरिश के चलते उन्होंने ब्रेक लिया था।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा पर भड़के शत्रुघ्न ख़ामोश सिन्हा, कहा मज़ाक लिमिट क्रॉस कर गया

Posted By: Manoj Khadilkar