Shahid Kapoor ने शेयर किया ऐश्वर्या राय बच्चन संग फिल्म ताल का वो किस्सा, बोले- सबसे बुरा दिन था

Shahid Kapoor ऐश्वर्या राय बच्चन की ताल (Taal) में शाहिद कपूर ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था। शाहिद कपूर ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ कहीं आग लगे लग जाए गाने पर डांस किया था।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Thu, 08 Jun 2023 09:05 AM (IST) Updated:Thu, 08 Jun 2023 09:05 AM (IST)
Shahid Kapoor ने शेयर किया ऐश्वर्या राय बच्चन संग फिल्म ताल का वो किस्सा, बोले- सबसे बुरा दिन था
Shahid Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan Photo Credit twitter

HighLights

  • एक्टर बनने से पहले बैकग्राउंड डांसर थे शाहिद।
  • ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ताल के गाने में आए थे नजर।
  • साल 2003 में फिल्म इश्क-विश्क से किया था डेब्यू।

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने साल 2003 में फिल्म   'इश्क विश्क' से अपना डेब्यू किया था। आज भले ही वह बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हो चुके हो, लेकिन एक समय था जब उन्होंने कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था।

उन्हीं फिल्मों में से एक थी ऐश्वर्या राय बच्चन की ताल (Taal)।  जी हां इस मूवी में शाहिद कपूर ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ "कहीं आग लगे लग जाए" गाने पर डांस किया था। अब एक बार फिर एक्टर ने अपने इन दिनों को याद किया और इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी साझा किया।

गाने की शूटिंग से पहले एक्टर का हुआ था एक्सीडेंट

शाहिद कपूर ने एक चैट में उस सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में बात की और उन्होंने इसे अपने जीवन का सबसे बुरा और सबसे अच्छा दिन बताया। शाहिद ने बताया कि “यह कोई नहीं जानता, लेकिन उस दिन मेरा एक्सीडेंट हो गया था। मैं अपनी मोटरसाइकिल चलाता था और मैं उससे गिर गया।

इसलिए, मुझे याद है कि मैं सेट पर बहुत घबराया हुआ था क्योंकि मैं गिर गया था और मैं सोच रहा था, मेरे साथ अभी क्या हुआ है? और उस दिन मेरे साथ ऐसा हुआ था। मैं इसे उस समय के अपने जीवन के सबसे बुरे और सबसे अच्छे दिन के रूप में हमेशा याद रखूंगा।

'दिल तो पागल है' को लेकर साझा किया किस्सा

ताल से पहले शाहिद ने शाह रुख, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की स्टारर फिल्म 'दिल तो पागल है' जो 1997 में रिलीज हुई थी। शाहिद ने इस फिल्म में करिश्मा के बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा,  “दिल तो पागल है में मैं वास्तव में घबरा गया था।

उससे मेरी कोई पसंदीदा यादें नहीं हैं। उन दिनों मेरे बाल बहुत ज्यादा उछल रहे थे और मैं शॉट को खराब कर रहा था इसलिए मैं घबरा गया था। उन दिनों मैं श्यामक डावर की मंडली में शामिल हुआ था और वह उनकी पहली हिंदी फिल्म थी। ऐसे में मैं पूरे समय बस नर्वस था। मैं घबराया हुआ था, बस उम्मीद कर रहा था कि मैं चीजों को गड़बड़ नहीं करूंगा।

एक्टर की आने वाली फिल्मी

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में वेब सीरीज फर्जी में नजर आए थे। जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी। फर्जी से पहले जर्सी में नजर आए थे। वहीं अब जल्द एक्टर फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आने वाले है। 

chat bot
आपका साथी