शाहिद कपूर ने रखा अपने बेटे का नाम, ट्वीट पर की घोषणा

शाहिद कपूर ने कुछ दिनों पहले ही पिता बनने के बारे में कहा था कि वह इस बात से बेहद खुश हैं। चूंकि मीशा के आने के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 05:11 PM (IST) Updated:Sat, 08 Sep 2018 08:33 AM (IST)
शाहिद कपूर ने रखा अपने बेटे का नाम, ट्वीट पर की घोषणा
शाहिद कपूर ने रखा अपने बेटे का नाम, ट्वीट पर की घोषणा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर पांच सितंबर को ख़ुशी आयी है. उनके घर में बेटे का आगमन हुआ. शाहिद कपूर ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है ट्विटर पर अपने बेटे के नाम की घोषणा की है.

उनके बेटे का नाम ज़ैन कपूर होगा. साथ ही उन्होंने लिखा है कि अब उनका परिवार पूर्ण हो चुका है और वह इस बात से बेहद खुश भी हैं. उन्होंने सबकी विशेज़ के लिए सबको शुक्रिया कहा है. बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोबारा माता –पिता बने हैं.

Zain Kapoor is here and we feel complete. Thank you for all the wishes and blessings. We are overjoyed and so grateful. Love to all. ❤️🙏

— Shahid Kapoor (@shahidkapoor) September 7, 2018

मीशा कपूर उनकी बेटी हैं और अब जैन की मीशा बड़ी दीदी बन चुकी हैं. मीरा राजपूत ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया था। बता दें कि मीरा राजपूत को हिंदुजा अस्पताल में बुधवार की शाम को भर्ती कराया गया था। पूरा परिवार उनके साथ था। शाहिद कपूर ने कुछ दिनों पहले ही पिता बनने के बारे में कहा था कि वह इस बात से बेहद खुश हैं। चूंकि मीशा के आने के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए थे। इसलिए वह इसे लेकर काफी खुश हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मीशा के वक़्त अधिक नर्वस थे, क्योंकि वह पहली बार पिता बने थे। लेकिन इस बार उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह काफी कुछ अनुभव कर चुके हैं। शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।

यह भी पढ़ें: आप भी रख सकते हैं अभिनेता शाहिद कपूर के बेटे का नाम

chat bot
आपका साथी