रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ने मुंबई में फिल्म बत्ती गुल, मीटर चालू’ के प्रचार के समय पत्रकारों से हुई बातचीत के दौरान कहा था कि उनकी बेटी मीशा का नाम उनके रखने से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा थाl हालांकि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था। लेकिन शाहिद कपूर दूसरी बार पापा बने हैं और उनके घर बुधवार को नन्हा मेहमान दस्तक दे चुका है। अब बेटे के नाम को लेकर शाहिद कपूर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में बतातया।

शाहिद ने कहा है कि वह थोड़े दिन इंतजार करेंगे और जो नाम उन्हें सोशल मीडिया पर अच्छा लगेगा, उसे ही वह रखेंगेl इस बारे में बताते हुए शाहिद कपूर कहते है, 'हम बेटे का नाम क्या रखें। इस पर विचार कर रहे हैंl जैसे ही बच्चे का नाम तय होगा तो हम उसकी सुचना सभी को देंगेl मेरी बेटी मीशा का नाम मैंने रखा था लेकिन बाद में मुझे पता चला कि सोशल मीडिया पर लोगों ने यह नाम पहले ही रख दिया थाl अब इस बार हम सोशल मीडिया पर नाम रखे जाने तक इंतजार करेंगे और कुछ अच्छा आने पर वही रख देंगेl' शाहिद कपूर के घर बेटे के जन्म के बाद से ही उसके नामकरण को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही हैl

मीरा राजपूत ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया है। मीरा राजपूत को हिंदुजा अस्पताल में बुधवार की शाम को भर्ती कराया गया था। पूरा परिवार उनके साथ था। आपको बता दें कि, शाहिद कपूर ने कुछ दिनों पहले ही पिता बनने के बारे में कहा था कि वह इस बात से बेहद खुश हैं। चूंकि मीशा के आने के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए थे। इसलिए वह इसे लेकर भी काफी खुश हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह मीशा के वक़्त अधिक नर्वस थे, क्योंकि वह पहली बार पिता बने थे। लेकिन इस बार उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह काफी कुछ अनुभव कर चुके हैं। फिल्म की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू 21 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। शाहिद कपूर की यह फिल्म ग्राहकों के बिजली बिल के मुद्दे से जुड़ी कहानी है। ये एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है। बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने को कहा था। 

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में सुल्तान के दर्शक घटे, छह दिन में बस इतनी कमाई

यह भी पढ़ें: ...तो क्या राकेश रोशन पर था बाहुबली का ‘कर्ज़’, अब चुकायेंगे इस तरह

Posted By: Rahul soni