शाहरुख ने शेयर की बचे कामों की लंबी-चौड़ी लिस्‍ट, आप भी देंखे

अमिताभ बच्‍चन के बाद अगर कोई बॉलीवुड सितारा सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा सक्रिय नजर आता है, वो कोई और नहीं बल्कि सभी के चहेते सितारे शाहरुख खान हैं। वो अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया के माध्‍यम से जुड़े रहते हैं और पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ीं

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 28 Aug 2015 02:45 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2015 05:06 PM (IST)
शाहरुख ने शेयर की बचे कामों की लंबी-चौड़ी लिस्‍ट, आप भी देंखे

मुंबई। अमिताभ बच्चन के बाद अगर कोई बॉलीवुड सितारा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय नजर आता है, वो कोई और नहीं बल्कि सभी के चहेते सितारे शाहरुख खान हैं। वो अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहते हैं और पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ीं बातें भी शेयर करते रहते हैं।

कट्रीना ने बताया, क्यो 'जग्गा जासूस' बनाने में लग रहा इतना वक्त

इस बार शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ एक के बाद एक ट्वीट कर पेंडिंग वर्क्स की लंबी-चौड़ी लिस्ट शेयर की है और इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वो काफी समय से अपनी आत्मकथा लिख रहे हैं, जिसे वो जल्द से जल्द खत्म करना चाहते हैं।

एकता कपूर ने इस टीवी शो के लिए भी चेतन भगत से मिलाया हाथ!

शाहरुख ने एक ट्वीट में लिखा, 'सिर्फ इसे यहां रख रहा हूं...मेरे बचे काम की लिस्ट। जैसा कि मैंने कहा था बढ़ भी रही है और बदल भी रही है, मगर अभी ये ऐसी है।' शाहरुख की एक लिस्ट ये रही।

उन्होंने एक और लिस्ट भी पोस्ट की है, जो इस तरह है।

फिलहाल शाहरुख, रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वो एक बार फिर काजोल के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। दोनों आखिरी बार फिल्म 'माई नेम इज खान' में नजर आए थे। वैसे फिल्म 'दिलवाले' में वरुण धवन और कृति सैनन जैसे बॉलीवुड सितारे भी हैं।

ये क्या...कट्रीना के लिए सिद्धार्थ ने बढ़ाई दाढ़ी!

chat bot
आपका साथी