लॉकेट में पेरेंट्स की इस तस्वीर को हमेशा साथ रखते हैं शाह रुख खान, इमोशनल कर देगा एक्टर का थ्रोबैक वीडियो

शाह रुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर के तौर पर एंट्री की थी। लेकिन आज उन्होंने अपना वह साम्राज्य खड़ा किया है जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। इस बीच एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनके फैंस को इमोशनल कर सकता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Tue, 23 May 2023 03:32 PM (IST) Updated:Tue, 23 May 2023 03:32 PM (IST)
लॉकेट में पेरेंट्स की इस तस्वीर को हमेशा साथ रखते हैं शाह रुख खान, इमोशनल कर देगा एक्टर का थ्रोबैक वीडियो
File Photo of Actor Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान फिल्म इंडस्ट्री के वह अभिनेता हैं, जिनका नाम पूरी दुनिया में मशहूर है। आज फिल्म फ्रैटरनिटी में किंग खान का बड़ा नाम है, लेकिन यह सभी जानते हैं कि उनका फैमिली बैकग्राउंड फिल्मी नहीं था। किंग खान ने ऐसे वक्त पर चकाचौंध की दुनिया में रखा, जब उनके माता-पिता का निधन हो चुका था।

वायरल हुआ शाह रुख खान का यह वीडियो

शाह रुख खान के स्टारडम की तूती पूरी दुनिया में बोलती है। उन्हें अक्सर कई इंटरव्यू में अपने माता-पिता के बारे में बात करते देखा गया है। शाह रुख की हर बात में ये साफ होता है कि वह अपने पेरेंट्स से कितना प्यार करते हैं। इस बीच किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह उस लॉकेट को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे वह अक्सर पहने रहते हैं।

किंग खान ने दिखाया लॉकेट

शाह रुख खान का ये थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। शाह रुख इस वीडियो में अपने गले से लॉकेट को खोलकर दिखा रहे हैं, जिसमें उनके माता-पिता की फोटो बनी है। उन्होंने दिखाया कि वह कैसे अपने दिवंगत पिता ताज मोहम्मद खान और मां लतीफा फातिमा खान की फोटो को हर वक्त अपने साथ रखते हैं। बता दें कि यह वीडियो फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के टाइम का है।

शाह रुख खान वर्कफ्रंट

शाह रुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो फैंस इस साल उन्हें 'जवान' और 'डंकी' में देखेंगे। जवान फिल्म सितंबर में तो डंकी दिसंबर में रिलीज होगी। किंग खान ने इस साल की शुरुआत धमाकेदार फिल्म 'पठान' से की, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान के चार साल के इंतजार को चार दिन में खत्म कर दिया। इस फिल्म के जरिये किंग खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया था।

chat bot
आपका साथी