शाहरुख़-शाहिद के को-एक्टर चंदन रॉय बने डायरेक्टर

चन्दन ने आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती से अपने अभिनय की शुरुआत की थी और बाद में कई फिल्मों में अपनी पहचान बनाई।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 16 Dec 2017 03:17 PM (IST) Updated:Sat, 16 Dec 2017 03:17 PM (IST)
शाहरुख़-शाहिद के को-एक्टर चंदन रॉय बने डायरेक्टर
शाहरुख़-शाहिद के को-एक्टर चंदन रॉय बने डायरेक्टर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। शाहरुख़ खान के साथ फिल्म जब हैरी मेट सेजल और शाहिद कपूर के साथ कमीने में काम कर चुके अभिनेता चंदन रॉय सान्याल अब बड़े परदे पर निर्देशन की कमान संभालने जा रहे हैं।

चन्दन रॉय सान्याल, तनिष्ठा चटर्जी और अंशुमान झा स्टारर फिल्म 'आर एस वी पी' से फीचर फिल्म निर्देशन के मैदान में उतरेंगे। इससे पहले उन्होंने एलेमेंट, 35 एमएम, हिरोशिमा और आज़ाद नाम की चार शॉर्ट फिल्में बनाई हैं। उनकी फिल्म RSVP एक बेटे की कहानी है, जो अपने पिता से बदला लेता है। यह एक विचित्र कॉमेडी, प्रेम, बदले, शक्ति के प्रदर्शन वाली फिल्म है। फिल्म पूरी तरह से श्रीलंका में शूट की जाएगी। इस फिल्म के लिए चंदन रॉय सान्याल ने फिल्म के कलाकारों के साथ वर्कशॉप भी शुरू कर दिया है। चंदन कहते हैं "इस फिल्म के लिए वर्कशॉप लगभग पिछले 3 महीने से चल रही है। मैंने फिल्म में अपने लिए भी छोटा सा रोल चुना है लेकिन वह इतना छोटा है कि आप लोग पहचान भी नहीं पाओगे।" इस मौके पर चंदन रॉय सान्याल ने यह भी कहा कि अभिनय उनका पहला प्रेम है और वह एक्टिंग कभी नहीं छोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें:सलमान की फिल्म के साथ हुई ये कांटछांट, सेंसर से टाइगर ज़िंदा है को मिला सर्टिफिकेट

चन्दन ने आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती से अपने अभिनय की शुरुआत की थी और बाद में कई फिल्मों में अपनी पहचान बनाई। हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म शेफ़ में वो नज़र आये और जल्द ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मंटो में भी दिखेंगे।

chat bot
आपका साथी