...तो अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म में साथ काम नहीं करेंगे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ

Shah Rukh Khan और Katrina Kaif के Amitabh Bachchan की फिल्‍म Satte Pe Satta के रीमेक में काम करने पर संकट दिख रहा है। दोनों स्‍टार्स से अभी तक मेकर्स ने संपर्क नहीं किया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Sun, 12 May 2019 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 13 May 2019 10:36 AM (IST)
...तो अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म में साथ काम नहीं करेंगे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ
...तो अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म में साथ काम नहीं करेंगे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ

नई दिल्‍ली, जेएनएन। अमिताभ बच्‍चन की सुपरहिट फिल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता के रीमेक में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के काम करने पर संकट के बादल छा गए हैं। अभी तक दोनों स्‍टार्स से इस फिल्‍म में काम करने के लिए संपर्क नहीं किया गया है। ऐसे में यह दोनों स्‍टार पर्दे पर साथ नजर नहीं आ सकेंगे। हालांकि, अभी तक खबरें आ रही थीं कि शाहरुख और कैटरीना फिल्‍म के रीमेक में एक साथ काम करने वाले हैं।

किंग खान शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को एक साथ रोमांस करते देखने की चाहत रखने वाले फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है। हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्‍म निर्माता फराह खान और रोहित शेट्टी अमिताभ बच्‍चन की सुपरहिट फिल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता का रीमेक बनाने वाले हैं। दावा किया जा रहा था कि इस फिल्‍म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को साइन किया जा रहा है।

पुरानी फिल्म सत्‍ते पे सत्‍ता में अमिताभ और हेमा मालिनी की जोड़ी ने अपने रोमांटिक अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था। ऐसे में इस फिल्‍म के रीमेक में शाहरुख और कैटरीना को रोमांस करते देखने की चाहत रखने वालों का सपना अभी पूरा होता नहीं दिख रहा है। दरअसल, एक फिल्‍मी वेबसाइट की खबर के मुताबिक सुपरस्‍टार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को साथ काम करने के लिए अभी संपर्क नहीं किया गया है। ऐसे में यह दोनों कलाकार एक साथ काम करते नजर नहीं आएंगे।

 

View this post on Instagram

First day of shoot with the incredible Anand Rai and @iamsrk ( super excited to be shooting with him after 5 years ) ...... here's to putting our hearts and souls into creating a wonderful movie together ... 🌟🙏

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Sep 21, 2017 at 11:33pm PDT

खबरों के मुताबिक फराह खान और रोहित शेट्टी की ओर से भी फिल्‍म को लेकर किसी भी तरह की कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि कैटरीना कैफ और शाहरुख खान की जोड़ी जब तक है जान में दर्शक देख चुके हैं। कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्‍म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। भारत में उनके अपोजिट सलमान खान हैं। भारत को जून में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। कैटरीना इसके बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म सूर्यवंशी की शूटिंग करने लगेंगी।  

 

View this post on Instagram

Icecream के बाद🍦❤️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Mar 18, 2018 at 6:30am PDT

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी