दूसरे दिन भी 'सरबजीत' नहीं जुटा पाई दर्शकों की भीड़

उमंग कुमार निर्देशित फिल्म 'सरबजीत' दूसरे दिन भी दर्शकों की भीड़ जुटाने में कामयाब नहीं हो पाई। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श की माने तो दो दिन की कुल कमाई 8.25 करोड़ ही रही।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sun, 22 May 2016 11:22 AM (IST) Updated:Sun, 22 May 2016 12:43 PM (IST)
दूसरे दिन भी 'सरबजीत' नहीं जुटा पाई दर्शकों की भीड़

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुडा अभिनीत फिल्म 'सरबजीत' से मेकर्स को जो उम्मीद थी वो निराश करती नजर आ रही है। फिल्म की पहले दिन की कमाई 3.69 करोड़ रूपए रही, तो वहीं दूसरे दिन भी कमाई में कोई उछाल देखने को नहीं मिला। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श की माने तो शनिवार को फिल्म ने 4.56 करोड़ रूपए की ही कमाई की है। कुल मिलाकर दो दिन की कुल कमाई 8.25 करोड़ ही रही।

सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने अपनी शादी की खबर पर तोड़ी चुप्पी

#Sarbjit witnesses an upward trend on Sat... Biz grows by 23.58%... Fri 3.69 cr, Sat 4.56 cr. Total: ₹ 8.25 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) May 22, 2016

'सरबजीत' में रणदीप हुडा के अभिनय की जहां दर्शक से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दलबीर कौर का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन अपने रोल के साथ इंसाफ करती नजर नहीं आ रही हैं। फिल्म क्रिटिक्स का तो ये भी कहना है कि रिचा चड्ढा के अभिनय के आगे भी एेश्वर्या कमतर साबित हो रही हैं। हालांकि फिल्म में सरबजीत की पत्नी का किरदार निभाने वाली रिचा का रोल इन दोनों कलाकारों के मुकाबले कम है, लेकिन जहां-जहां वो नजर आ रही हैं अपने अभिनय से दम भर रही हैं।

सलमान की शादी पर पिता सलीम खान ने दिया चौकाने वाला बयान

भारतीय किसान सरबजीत की जिंदगी पर आधारित है, जिसका निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। भाई के लिए एक बहन के संघर्ष की कहानी को फिल्म में बेहद भावनात्मक तरीके से दिखाया गया है। फिल्म का आज तीसरा दिन है। अब देखना होगा कि आज इसकी कमाई मेें तेजी आती है या फिर नहीं।

chat bot
आपका साथी