Move to Jagran APP

सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने अपनी शादी की खबर पर तोड़ी चुप्पी

सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूूलिया वंतूर ने अपनी शादी की खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्हें शादी का जोड़ा पहनने की कोई जल्दी नहीं है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 22 May 2016 10:19 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2016 11:55 AM (IST)
सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने अपनी शादी की खबर पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली। सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के शादी की चर्चा इन दिनों पूरे जोर-शोर से चल रही है। हालांकि दोनों ने ही अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। सलमान इन खबरों पर मीडिया पर भड़क रहे हैं, तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड को शादी का जोड़ा पहने की कोई जल्दी नहीं है। जी हां लूलिया ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है।

loksabha election banner

Dear friends, I didn't feel the need to react to any rumors... But now I think I should state clearly that I was never married and I am in no hurry to wear my wedding dress. God bless us all! 🙏

A photo posted by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on

फिल्म निर्माता राकेश रोशन पर कॉपी राइट एक्ट में मुकदमा

लूलिया ने कहा,'मेरे प्यारे दोस्तों। मुझे नहीं लगता इन अफवाहों पर मुझे प्रतिक्रिया देनी चाहिए। पर मैं आपको ये बात साफ बता दूं कि मैं शादीशुदा नहीं हूं और ना ही मुझे शादी का जोड़ा पहने की जल्दी है। भगवान आपका भला करे।'

सलमान की शादी पर पिता सलीम ने दिया चौकाने वाला बयान

आपको बता दें कि हाल ही मेंं ये खबरें आ रही थीं की लूलिया पहले से ही शादीशुदा हैं, जिसको लूलिया ने अपने इस पोस्ट में गलत साबित किया है। सलमान और लूलिया के शादी की खबरें उन दिनों से काफी चर्चा में है, जब दोनों प्रीति जिंटा की रिसेप्शन पार्टी में एक साथ नजर आए थे। खबरें आ रही थी कि सलमान इस पार्टी में अपनी शादी की तारीख का एलान कर सकते हैं। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। इसके बाद ये भी खबर आई की सलमान के परिवार वालों ने लूलिया के साथ उनकी शादी की तारीफ पक्की कर दी है। अब हकीकत क्या है ये तो सलमान और लूलिया ही जाने, लेकिन सलमान की शादी की खबर ने उनके फैंस को खुश जरुर कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.