पैपराजी को देखकर भाग खड़ी हुई Sara Ali Khan, लोगों ने कमेंट्स में लिखा- शुबमन गिल...

Sara Ali Khan Video सारा अली खान की नजर जैसे ही पैपराजी पर पड़ी वह भाग खड़ी हुई। यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया है। वहां पर उपस्थित सभी लोग सोचने लगे कि ऐसा क्या हो गया कि उन्होंने इस प्रकार की हरकत की है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Feb 2023 07:12 PM (IST) Updated:Sat, 04 Feb 2023 07:12 PM (IST)
पैपराजी को देखकर भाग खड़ी हुई Sara Ali Khan, लोगों ने कमेंट्स में लिखा- शुबमन गिल...
Sara Ali Khan Video: शनिवार सारा अली खान को जिम के बाहर स्पॉट किया गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Video: सारा अली खान इन दिनों शुबमन गिल के कारण काफी चर्चा में है। दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में फैंस कई बार शुबमन गिल को सारा अली खान के नाम से ट्रोल कर रहे है।इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि सारा अली खान और शुबमन गिल को कई अवसर पर साथ देखा गया है। दोनों ने भले ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक ना किया गया हो लेकिन फैंस का मानना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

सारा अली खान पैपराजी को देखते ही भाग खड़ी हुई

अब इस ट्रोलिंग का प्रभाव सारा अली खान के बर्ताव में भी नजर आ रहा है। दरअसल सारा अली खान को मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। हालांकि, पैपराजी को देखते ही सारा अली खान भाग खड़ी हुई। वह इसके पहले इस प्रकार का व्यवहार नहीं करती थी, बल्कि पैपराजी को देखकर पोज भी देती थी। सारा अली खान को कई बार जिम के बाहर स्पॉट किया गया है।

यह भी पढ़ें: Chitrashi Rawat Wedding: 'चक दे गर्ल' चित्राशी रावत और ध्रुव आदित्य की शादी की पहली तस्वीरें जारी, हुईं वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा अली खान का वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें यह पूरा मामला कैद हो गया है। सारा ने इस अवसर पर ग्रे कलर की वर्कआउट ड्रेस पहन रखी है। सारा अली खान का नाम लेकर फोटोग्राफर्स को चिल्लाते हुए भी देखा जा सकता है। सारा अली खान उनकी बातों को अनसुना कर तेजी से अंदर चली जाती है। उन्होंने ऐसा क्यों किया। इस बात का अंदाजा नहीं लग पाया है।

यह भी पढ़ें: Coke Studio Bharat में दिलजीत दोसांज मैथिली ठाकुर जैसे 50 म्यूजिशियन चलाएंगे मैजिक, बनाएंगे 9 से ज्यादा गाने

सारा अली खाना जल्द ए वतन, मेरे वतन में नजर आएंगी

सारा अली खाना जल्द ए वतन, मेरे वतन में नजर आएंगी।  इसमें वह एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रही हैं। इसके बाद वह विकी कौशल के साथ भी नजर आएंगी। सारा अली खान का हाल ही में कार्तिक आर्यन से ब्रेकअप हुआ है। इसके बाद वह शुबमन गिल को डेट कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी