फोटोशूट के बाद अब Sara Ali Khan की ये फोटोज़ हुईं VIRAL, आप भी देखिए

Sara Ali Khan New York Vacation Photos सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 09 Apr 2019 12:08 PM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2019 12:13 PM (IST)
फोटोशूट के बाद अब Sara Ali Khan की ये फोटोज़ हुईं VIRAL, आप भी देखिए
फोटोशूट के बाद अब Sara Ali Khan की ये फोटोज़ हुईं VIRAL, आप भी देखिए

नई दिल्ली, जेएनएन। कम वक्त में ज्यादा फेमस होने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सारा ने कुछ वक्त पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है लेकिन, लोगों में उनकी दीवानगी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। उनकी हर फोटो और वीडियो का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

वहीं सारा भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखती हैं और समय-समय अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों सारा अली खान न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं और उनकी न्यूयॉर्क की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सारा अपनी एक दोस्त के साथ न्यूयॉर्क घूमने गई हैं। इस दौरान वो न्यूयॉर्क से अपनी ट्रिप की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। इन फोटोज में सारा अपनी दोस्त के साथ मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

My favourite spot on this planet is wherever I get to see you 🌍🤷‍♀️😘🤗❤️😍👩‍❤️‍👩 thank you @bookingcom for taking care of the 🍎 of my 👁 in the Big Apple 🍎 ❤️🗽!! #bookingyeah #Ad #myhappyplace #myperson #favourite

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 8, 2019 at 7:55pm PDT

सारा अली खान के बारे में कहा जाता है कि वो सैफ अली खान यानी नवाब की बेटी होने के बावजूद बहुत साधारण सी जिंदगी जीती हैं। सारा अली खान को लोग इसलिए भी ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि वो स्टार होने के बाद भी बहुत डाउन टू अर्थ हैं। वो अक्सर एक आम लड़की की तरह मौज मस्ती करती नजर आती रहती हैं। वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा ने हाल ही में वोग के लिए एक फूटशूट करवाया था जो काफी वायरल हुआ था। सारा ने अभी सिर्फ दो बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। ‘सिम्बा’ और ‘केदारनाथ’, और ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। फिल्म में सारा की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया था।

 

View this post on Instagram

Freedom is being you, without anyone’s permission. 🌸🎀🍦🍡🙋🏻‍♀️🤷‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 4, 2019 at 12:27am PDT

 

View this post on Instagram

The woman that doesn’t require validation from anyone is the most feared individual on the planet 🌍 🧿🐚🌊🧜🏼‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 3, 2019 at 9:45pm PDT

 

View this post on Instagram

Don’t hold on for dear life-hold life dearly 💥⚡️🌟🍯🌅📸

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 3, 2019 at 10:22am PDT

 

View this post on Instagram

👀🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 2, 2019 at 10:58pm PDT

chat bot
आपका साथी