रोहित शेट्टी बिलकुल मेरे जैसे हैं - संजय मिश्रा

संजय मिश्रा निर्देशक रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग कर रहे हैं। पहले भी रोहित शेट्टी के साथ काम कर चुके एक्टर का कहना है कि रोहित और उनमें काफी समानताएं हैं। संजय मिश्रा ने कहा, 'रोहित बिलकुल मेरी तरह हैं और मैं बिलकुल उनकी तरह हूं। दिलवाले

By Monika SharmaEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2015 09:42 AM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2015 09:59 AM (IST)
रोहित शेट्टी बिलकुल मेरे जैसे हैं - संजय मिश्रा

मुंबई। संजय मिश्रा निर्देशक रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग कर रहे हैं। पहले भी रोहित शेट्टी के साथ काम कर चुके एक्टर का कहना है कि रोहित और उनमें काफी समानताएं हैं।

45 सीसीटीवी कैमरों के बावजूद एक्ट्रेस के घर चोरी, नौकरानी फरार

संजय मिश्रा ने कहा, 'रोहित बिलकुल मेरी तरह हैं और मैं बिलकुल उनकी तरह हूं। दिलवाले की शूटिंग के दौरान हमारी सारी पुरानी यादें ताजा हो गई हैं।'

हालांकि मिश्रा पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में हैं लेकिन उनका कहना है कि चार फिल्मों में रोहित के साथ काम करने के बाद उनकी किस्मत बदली है।

रोहित शेट्टी की फिल्म 'ऑल द बेस्टः फन बिगिन्स' में संजय मिश्रा का किरदार उनके यादगार रोल्स में से एक है। इस फिल्म में उनके डायलॉग 'ढोंडू जस्ट चिल' को उस वक्त काफी पसंद किया गया था।

संजय मिश्रा को 'आंखों देखी' के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड मिल चुका है। 'दम लगा के हईशा' में उनके रोल को काफी सराहा गया और वो कान्स में पुरस्कृत हुई फिल्म 'मसान' में अहम भूमिका निभा चुके हैं।

वो जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' और एडल्ट कॉमेडी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में नजर आएंगे।

स्वतंत्रता दिवस पर जारी होगा ‘जज्बा’ का ट्रेलर

chat bot
आपका साथी