...तो क्या भंसाली ने लगा दी है सलमान- शाहरुख़ की फिल्म पर मुहर

अब अबतक भंसाली की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा हुई नहीं है। देखना यह है को वह फिल्म कौन सी होती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 01 Feb 2019 01:22 PM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 09:41 AM (IST)
...तो क्या भंसाली ने लगा दी है सलमान- शाहरुख़ की फिल्म पर मुहर
...तो क्या भंसाली ने लगा दी है सलमान- शाहरुख़ की फिल्म पर मुहर

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। जागरण डॉट कॉम ने कुछ दिनों पहले ही आपको जानकारी दी थी कि संजय लीला भंसाली एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। साहिर लुधियानवी के साथ साथ वह एक और प्रोजेक्ट पर भी लगातार काम कर रहे हैं।

हमने आपको यह भी बताया था कि उनके दिमाग में शाहरुख़ खान और सलमान खान को लेकर एक स्क्रिप्ट आई है और वह चाहते हैं कि दोनों खान को एक फिल्म में शामिल करें और अब खबर यह है कि भंसाली ने इस नई फिल्म को हरी झंडी दे दी है। वह दोनों को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह पहली बार होगा जब भंसाली की फिल्म में दोनों स्टार नजर आएंगे। हालांकि दोनों ने इससे पहले कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें हम तुम्हारे हैं सनम, करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्में शामिल हैं। संजय के साथ जहां शाहरुख़ के साथ देवदास बनाई थी।

वहीं सलमान और भंसाली ने एक साथ कई फिल्में बनाईं, जिनमें हम दिल दे चुके सनम, सांवरिया, खामोशी जैसी फिल्में हैं। इसके बाद दोनों के बीच हमेशा तनाव की खबरें आती रहीं। फिर दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था। लेकिन पिछले दिनों सलमान ने यह बात स्वीकारी कि वह भंसाली के साथ फिल्म करने जा रहे हैं और वह चाहते हैं कि भंसाली उन्हें जल्दी स्क्रिप्ट सौंपे। अब अबतक भंसाली की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा हुई नहीं है। देखना यह है को वह फिल्म कौन सी होती है।

हाल ही में जब शाहरुख़ खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “संजय लीला भंसाली बहुत ही अद्भुत निर्देशक हैं और उनके पास सदा बताने के लिए कई कहानियां होती हैंl वह मुझे और सलमान खान को पसंद भी करते हैं और वह उनकी सभी कहानियां मुझे आकर बताते हैं लेकिन यह वाली अभी तक उन्होंने बताई नहीं हैl इसके अलावा इस समय मेरे पास एक ही फिल्म में काम करने का समय है जो की महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली राकेश शर्मा की बायोपिक हैl” हालांकि ऐसी भी ख़बरें हैं कि शाहरुख़ ने राकेश शर्मा का बायोपिक भी छोड़ दिया है l 

यह भी पढ़ें: भाबी जी...के इस लोकप्रिय किरदार पर बनेगा नया सीरियल, ख़ूब मिलेगी न्यौछावर

chat bot
आपका साथी