जब संजय लीला भंसाली ने Fardeen Khan संग काम करने से कर दिया था इनकार, बोली ऐसी बात, एक्टर को लग गई थी मिर्ची

Fardeen Khan 14 साल बाद संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) से कमबैक कर रहे हैं। हाल ही में फरदीन ने खुलासा किया है कि दो दशक पहले भंसाली ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। साथ ही एक्टर को ऐसी बात कही थी कि उन्हें मिर्ची लग गई थी। हालांकि अब दोनों हीरामंडी में साथ काम कर रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Fri, 26 Apr 2024 02:16 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 02:16 PM (IST)
जब संजय लीला भंसाली ने Fardeen Khan संग काम करने से कर दिया था इनकार, बोली ऐसी बात, एक्टर को लग गई थी मिर्ची
भंसाली ने फरदीन खान संग काम करने से कर दिया था इनकार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • फरदीन खान संग काम करने से भंसाली ने किया था इनकार
  • ब्लैक में भंसाली के कास्ट करने पर फरदीन ने किया ये खुलासा
  • संजय लीला भंसाली ने फरदीन खान को बोली थी चुभने वाली बात

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फरदीन खान (Fardeen Khan) पिछले 14 सालों से सिनेमा से दूर हैं। आखिरी बार अभिनेता को फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था। अब एक दशक बाद फरदीन दिग्गज निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की डेब्यू सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) से कमबैक कर रहे हैं।

'हीरामंडी' में फरदीन खान नवाब वली मोहम्मद की भूमिका में नजर आएंगे। सीरीज से रिवील हुए अभिनेता के पहले लुक को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब सीरीज का इंतजार है। इस बीच फरदीन ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक बार भंसाली ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था। यही नहीं, एक ऐसी बात कही थी जो उन्हें क्या, किसी और को भी मिर्ची लग सकती है।

भंसाली ने फरदीन खान को कर दिया था रिजेक्ट

फरदीन खान को लेकर चर्चा थी कि संजय लीला भंसाली ने उनके लिए 'ब्लैक' (Black, 2005) में एक छोटा सा रोल लिखा था, लेकिन उन्हें फिल्म नसीब नहीं हो पाई। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अभिनेता ने इस बारे में कहा कि उन्हें इस बारे में खुद नहीं पता था। यह उनके लिए भी न्यूज है। अभिनेता ने कहा, "मैं एक कहानी सुनाने जा रहा हूं, जो मुझे संजय सर की याद दिलाती है, जब मैं वली मोहम्मद के लिए उनसे मिलने गया था। मैं 2000 के दशक में उनके ऑफिस उनसे काम मांगने गया था।"

फरदीन खान ने आगे कहा, "जाहिर है उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा। वह मुझसे मिले, हम बैठे, हमने लगभग 10-15 मिनट तक बात की। उन्होंने कहा, 'आप जानते हैं फरदीन, मुझे नहीं लगता कि हम काम कर सकते हैं, क्योंकि मुझे आपकी आंखों में वह आग नजर नहीं आती।'"

यह भी पढ़ें- Heeramandi के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे अध्ययन सुमन, शूट से ठीक दो दिन पहले ऐसे मिला था 'जोरावर' का रोल

भंसाली की बात सुन लगा था इतना बुरा

फरदीन खान ने आगे कहा, "उस समय मुझे यह बात बहुत बुरी लगी थी। इस बार मैंने उनसे कहा कि वो बात भले ही मुझे बहुत बुरी लगी, लेकिन जो मैं सुनना चाहता था, मुझे सुनने की ज़रूरत थी। मैंने इसके लिए उन्हें धन्यवाद किया। उन्होंने मुझे ब्लैक में कास्ट करने की इच्छा के बारे में कभी नहीं बताया।"

अभिनेता ने यह भी बताया कि भंसाली के साथ हीरामंडी में काम करना उनके लिए बहुत बड़ी बात है। वह उनके बहुत बड़े आभारी हैं। यह सीरीज 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- Heeramandi से फरदीन खान का पहला लुक हुआ रिवील, 14 साल बाद एक्टर ने वली मोहम्मद बनकर की शानदार वापसी

chat bot
आपका साथी