Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता ने बच्चों की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट, बेटी त्रिशाला ने भी किया कमेंट

संजय दत्त की पत्नी ने अपने दोनों बच्चों की तस्वीर शेयर कर एक इमोशनल नोट लिखा है। मान्यता के इस पोस्ट पर संजय की बेटी त्रिशाला ने भी कमेंट किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2020 08:54 AM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2020 08:54 AM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता ने बच्चों की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट, बेटी त्रिशाला ने भी किया कमेंट
Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता ने बच्चों की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट, बेटी त्रिशाला ने भी किया कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और उनके परिवार के लिए ये वक्त बेहद ही मुश्किलों भरा है। संजय इनदिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्हें एडवांस्ड स्टेज का लंग्स कैंसर है। उन्हें अपनी इस बीमारी का पता कुछ दिनों पहले चला। उस खबर ने न सिर्फ उनकी फैमिली को बल्कि उनके फैंस को भी हिलाकर रख दिया है। वहीं संजय दत्त मंगलवार को दोबारा कोकिलाबेन अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे हैं। अब खबरें ये भी आ रही हैं कि वह जल्द ही अपने लंग्स कैंसर के इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क जा सकते हैं। इसी बीच संजय दत्त की पत्नी ने अपने दोनों बच्चों की तस्वीर शेयर कर एक इमोशनल नोट लिखा है। मान्यता के इस पोस्ट पर संजय की बेटी त्रिशाला ने भी कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

Sands are shifting.... God...protect your peace...answer your prayers🙏 #love #grace #positivity #dutts #ganpatibappamorya #beautifullife #thankyougod 🙏

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on Aug 24, 2020 at 12:23pm PDT

एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने अपने बच्चों शाहरान और इकरा की एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों बच्चों की प्यारी सी मुस्कान देखने लायक है। इसी के साथ ही मान्यता ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा। मान्यता ने लिखा, 'वक्त बदल रहा हैं... ईश्वर... तुम्हारे सुकून की रक्षा करें...तुम्हारी प्रार्थनाओं का जवाब दें। इसी के साथ ही उन्होंने कई सारे हैशटैग्स का भी यूज किया है।  

आपको बता दें कि मान्यता के इस पोस्ट पर जहां संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला ने भी अपना रिएक्शन दिया है। त्रिशाला ने इस पोस्ट पर हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाकार कमेंट किया है। मान्यता के इस पोस्ट पर संजय दत्त के फैंस भी कमेंट्स करके उनके लिए दुआंए मांग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

The celebrations aren't as huge as they used to be every year but the faith in Bappa remains the same. I wish that this auspicious festival removes all the obstacles from our lives and bless us all with health and happiness. Ganpati Bappa Morya🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Aug 22, 2020 at 3:06am PDT

chat bot
आपका साथी