संजय दत्त ने मान्यता से गुस्सा करना सीखा, और वो भूमि में काम आ गया

संजय दत्त ने बताया कि ओमंग जब मेरे पास कहानी लेकर आये, तो मैंने राजू और विधु से सबसे पहले बातचीत की और उन्होंने इस फिल्म में काम कर लेने के लिए कहा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 10 Aug 2017 06:24 PM (IST) Updated:Sun, 20 Aug 2017 10:45 AM (IST)
संजय दत्त ने मान्यता से गुस्सा करना सीखा, और वो भूमि में काम आ गया
संजय दत्त ने मान्यता से गुस्सा करना सीखा, और वो भूमि में काम आ गया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। संजय दत्त, ओमंग कुमार की फिल्म भूमि से अपनी वापसी कर रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान वो मीडिया के सामने आये। सवालों के जवाब देते हुए कभी भावुक हुए तो कभी मीडिया की खूब चुटकी ली।

इस दौरान संजय दत्त ने मज़ाकिया लहज़े में बताया कि पत्नी मान्यता दत्त को गुस्सा बहुत आता है और उन्होंने मान्यता से ही गुस्सा करना सीख लिया है। इसका इस्तेमाल उन्होंने अपनी फिल्म भूमि में विलेन पर किया है। संजय ने कहा " मैं खुश हूं कि मेरे इर्द-गिर्द ऐसे लोग रहे , जिन्होंने मुझे काफी प्यार दिया और मेरा बहुत ख्याल रखा। उनमें सबसे ज़्यादा मेरी पत्नी मान्यता का शुक्रिया क्योंकि वह हर मोमेंट पर मेरे साथ रही। साथ ही बहन प्रिया का भी।

उन्होंने कहा कि वो बेसब्री से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा मुझे मुन्नाभाई की अगली सीरीज़ के लिए बुलाते हैं। इस मौके पर राजू हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने भी यह बात स्वीकारी है कि मुन्नाभाई की अगली फिल्म के काम में हो रही देरी के चलते ही उन्हें लगा कि संजय को भूमि से अपना कमबैक कर लेना चाहिए। संजय दत्त ने बताया कि ओमंग जब मेरे पास कहानी लेकर आये, तो मैंने राजू और विधु से सबसे पहले बातचीत की और उन्होंने इस फिल्म में काम कर लेने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें:Baba Back: भूमि के ट्रेलर में दिखे संजय दत्त के आसमानी तेवर

 

संजयदत्त से जब मीडिया ने यह जानने की कोशिश की कि वह इतने समय तक फिल्मों से दूर रहे थे, तो कोई ऐसी फिल्म रही जिसे देख कर लगा हो कि काश मैं इस फिल्म में होता। इस पर संजू ने चुटकी लेते हुए कहा कि "हां मैंने बैटमैन को बहुत मिस किया।"

chat bot
आपका साथी