सुनील दत्त की बरसी पर भावुक हुए संजय दत्त तो बेटी त्रिशाला ने 'दादाजी' के लिए ज़ाहिर की यह ख़्वाहिश

Sanjay Dutt Gets Emotional on Sunil Dutt Death Anniversary सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कर पिता को याद किया।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 03:00 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 10:50 AM (IST)
सुनील दत्त की बरसी पर भावुक हुए संजय दत्त तो बेटी त्रिशाला ने 'दादाजी' के लिए ज़ाहिर की यह ख़्वाहिश
सुनील दत्त की बरसी पर भावुक हुए संजय दत्त तो बेटी त्रिशाला ने 'दादाजी' के लिए ज़ाहिर की यह ख़्वाहिश

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय सिनेमा के लीजेंडरी एक्टर सुनील दत्त ना सिर्फ़ एक बेहतरीन कलाकार थे, बल्कि बेहद उम्दा इंसान भी थे। इंडस्ट्री में दत्त साहब के नाम से मशहूर सुनील दत्त ने अपने करियर में कई यादगार फ़िल्में दीं। फ़िल्मों के बाद सियासी पारी में भी उन्होंने लोगों को प्यार जीता।

सुनील दत्त उन चंद सितारों में शामिल हैं, जिनका सियासी सफ़र भी फ़िल्मों की तरह हिट रहा था। वहीं, पारिवारिक जीवन में भी सुनील दत्त एक मिसाल की तरह हैं। शायद यही वजह है कि जब भी सुनील दत्त का ज़िक्र आता है, संजय दत्त इमोशनल हो जाते हैं। 

25 मई को सुनील दत्त की पुण्यतिथि थी। 2005 में उनका निधन हुआ था। सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कर पिता को याद किया। इन तस्वीरों के साथ संजय ने लिखा- जब आप मेरे साथ हो तो मैं जानता हूं कि मुझे किसी चीज़ की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। हमेशा मुझे सम्भालने के लिए शुक्रिया। आपको आज और हर रोज़ मिस करता हूं। 

 

View this post on Instagram

With you by my side, I knew that I don't need to worry about anything. Thank you for always having my back. Miss you today and everyday Dad❤️

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on May 24, 2020 at 11:34pm PDT

संजय की इस पोस्ट पर उनकी बेटी त्रिशाला ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- 15 साल से दादाजी को हर दिन मिस करती हूं। काश, वो अभी यहां होते। वहीं संजय की पत्नी मान्यता ने लव इमोजी बनाकर अपना प्यार ज़ाहिर किया।

संजय दत्त ने सुनील दत्त की फ़िल्म रेशमा और शेरा से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग शुरू की थी, जबकि संजय दत्त की क्लासिक फ़िल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में उन्होंने आख़िरी बार संजय के साथ स्क्रीन शेयर की थी। संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त के साथ बेहद ख़ूबसूरत रिलेशनशिप शेयर करते थे, जिसका अंदाज़ा दर्शकों को उनकी बायोपिक संजू देखकर हो गया होगा, जिसमें परेश रावल ने सुनील दत्त का रोल निभाया था, जबकि रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में थे। इस फ़िल्म का निर्देशन भी राजकुमार हिरानी ने किया था, जिन्होंने संजय को लेकर मुन्नाभाई एमबीबीएस बनाई थी।  

chat bot
आपका साथी