बोल्ड लुक में नजर आई संजय दत्त की बेटी त्रिशाला , ब्लैक मोनोकनी में दिखीं बेहद HOT

त्रिशाला ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में त्रिशाला हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। पिक्स को शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा नीड ए ब्रेक।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 12 Dec 2021 11:05 AM (IST) Updated:Sun, 12 Dec 2021 11:05 AM (IST)
बोल्ड लुक में नजर आई संजय दत्त की बेटी त्रिशाला , ब्लैक मोनोकनी में दिखीं बेहद HOT
Image Source: Trishala Dutt Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने बॉलीवुड में कदम तो नहीं रखा पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं। त्रिशाला सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। वो अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहतीं हैं। त्रिशाला अपनी निजी जिदंगी और मान्यता के साथ रिश्तों को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं।

त्रिशाला ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में त्रिशाला हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। पिक्स को शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा, 'नीड ए ब्रेक'। ब्लैक मोनोकिनी में त्रिशाला काफी किलर पोज दे रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और ये तस्वीर फैन पेज पर काफी वायर हो रही है।

दरअसल, हाल ही में त्रिशाला मे सोशल मीडिया पर अस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, इसमें उन्होंने अपने फैंस के हर तरह के सवालों के जवाब दिए। अस दौरान संजय दत्त की लाडली ने अपने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े तमाम सवालों के भी जवाब दिए। त्रिशाला ने अपने सुपरस्टार पिता से लेकर अपनी सौतेली मां के साथ रिश्तों सारे जवाब काफी बेकाबी से दिए।

शादी के सवाल पर त्रिशाला ने जो जवाब दिया वो फैंस को काफी अटरेक्ट कर रहा है। त्रिशाला ने कहा कि डेटिंग करना इन दिनों सबसे वाहियात काम है। उन्होंने ये भी कहा कि वह शादी के लिए किसी जेंटलमैन की तलाश में हैं। इसी क्रम में जब उनसे शादी की तैयारियों से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ये बहुत हेक्टिग होती है। हालांकि त्रिशाला कब शादी करेंगी इसका जवाब उन्होंने साफ साफ नहीं दिया

chat bot
आपका साथी