सलमान ने किंग खान के बारे में ये क्या कह डाला?

सलमान खान और शाहरुख खान के रिश्ते से बॉलीवुड अंजान नहीं है। दोनों की दुश्मनी जगजाहिर है। लेकिन लगता है दोनों में सुलह हो गई

By Edited By: Publish:Sat, 02 Aug 2014 08:06 AM (IST) Updated:Sat, 02 Aug 2014 08:12 AM (IST)
सलमान ने किंग खान के बारे में ये क्या कह डाला?

मुंबई। सलमान खान और शाहरुख खान के रिश्ते से बॉलीवुड अंजान नहीं है। दोनों की दुश्मनी जगजाहिर है। लेकिन लगता है दोनों में सुलह हो गई है। तभी दोनों ने इस बार फिर इफ्तार पार्टी में एक दूसरे को गले लगाया और अब तो सलमान ने किंग खान के नाम पर कसीदे भी पढ़ डाले। जी हां सलमान ने किंग खान पर ऐसी टिप्पणी की है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

सलमान खान का मानना है कि उनके प्रतिद्वंदी शाहरुख ही बॉलीवुड के असल किंग हैं। बॉलीवुड में एक ही 'किंग' हैं वो हैं शाहरुख खान। किंग के सवाल पर सलमान ने कहा कि, 'आप मुझे चाहे जो भी कह सकते हैं, लेकिन किंग न कहें। उन्होंने शाहरुख की ओर इशारा करते हुए कहा कि, मुझे उन्हें किंग कहलाने में कोई समस्या नहीं है।' उन्होंने साफ कहा कि वे शाहरुख खान के बारे में ही बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, अगर वह किंग हैं, तो उन्हें ही किंग होना चाहिए।

गौरतलब है कि सलमान की हालिया फिल्म किक ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसी फिल्म की सफलता के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान सलमान खान ने ये बातें कहीं हैं।

पढ़ें - सलमान बोले, शाहरुख बने बिग बॉस के होस्ट

पढ़ें - सलमान को मिला इतना कीमती गिफ्ट

chat bot
आपका साथी