हिट एंड रन केस : तो क्‍या हादसे के बाद गायब हो गए थे सलमान!

2002 के हिट एंड रन केस में अभ्रिनेता सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने वाले पुलिस अधिकारी ने कोर्ट को बताया है कि इस हादसे के बाद वह न तो घटनास्‍थल पर पाए गए थे और ना ही अपने घर पर, जो कि वहां से मात्र 200 मीटर की

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2015 09:51 AM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2015 11:22 AM (IST)
हिट एंड रन केस : तो क्‍या हादसे के बाद गायब हो गए थे सलमान!

मुंबई। 2002 के हिट एंड रन केस में अभिनेता सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने वाले पुलिस अधिकारी ने कोर्ट को बताया है कि इस हादसे के बाद वह न तो घटनास्थल पर पाए गए थे और न ही अपने घर पर, जो कि वहां से महज 200 मीटर की दूरी पर था।

क्या हीरोइनों को गोद में उठाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं वरुण ?

जांच अधिकारी राजेन्द्र कदम ने कोर्ट को बताया, 'जब मैं घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां सलमान नहीं थे। इसके बाद मैं उनके घर भी गया, लेकिन वो वहां भी नहीं मिले।' कदम ने यह भी सूचित किया कि वह इस हादसे वाले दिन नाइट ड्यूटी पर थे। उन्हें फोन पर इस हादसे की जानकारी मिली थी, जिसके बाद वह एक कांस्टेबल के साथ मोटरसाइकल से घटनास्थल पर पहुंचे थे। वहां सलमान के बॉडीगार्ड रविन्द्र पाटिल को लोगों ने घेर रखा था। उन्होंने पाटिल को किसी तरह लोगों के चंगुल से छुड़ाया।

इस फिल्म ने आलिया को बनाया डर्टी!

सलमान पर आरोप है कि 28 सितंबर 2002 की रात को उन्होंने अपनी लैंडक्रूजर कार से बांद्रा की एक बेकरी शॉप के बाहर में पटरी पर सो रहे लोगों को कुचल दिया था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार अन्य जख्मी हो गए थे। सलमान पर शराब के नशे में ड्राइविंग करने का आरोप है।

फिल्म रिव्यू: एनएच 10 (4 स्टार)

chat bot
आपका साथी