लूलिया से सगाई की खबर पर बोले सलमान, बताए पापा के रिएक्‍शन

सलमान खान का हर फैन यह चाहता है कि वह जल्‍द से जल्‍द शादी कर अपना घर बसा लें। कई एक्‍ट्रेसेस के साथ सलमान रिलेशनशिप में रहे जिनमें सोमा अली, संगीता बिजलानी, ऐश्‍वर्या राय और कट्रीना कैफ शामिल हैं। लेकिन इनमें से किसी के साथ भी सलमान शादी के बंधन

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2015 12:34 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2015 12:43 PM (IST)
लूलिया से सगाई की खबर पर बोले सलमान, बताए पापा के रिएक्‍शन

मुंबई। सलमान खान का हर फैन यह चाहता है कि वह जल्द से जल्द शादी कर अपना घर बसा लें। कई एक्ट्रेसेस के साथ सलमान रिलेशनशिप में रहे जिनमें सोमा अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कट्रीना कैफ शामिल हैं। लेकिन इनमें से किसी के साथ भी सलमान शादी के बंधन में नहीं बंधे।

इंटरनेट पर देखने को नहीं मिलेगी सलमान खान की 'प्रेम रतन धन पायो'!

लेकिन पिछले दिनों खबर आई कि सलमान आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह अपनी मौजूदा गर्लफ्रेंड रोमानिया टीवी पर्सनालिटी लूलिया वंतूर के साथ जल्द शादी करने जा रहे हैं। साथ ही यह भी सुनने को मिला कि दोनों ने सगाई कर ली है।

दरअसल, लूलिया की अंगुली में एक रिपोर्टर ने रिंग देखी, तो यह अफवाह फैल गई कि उन्होंने सगाई कर ली है। अब लूलिया का नाम पिछले कुछ समय से सलमान के साथ जोड़ा जा रहा है, तो यह अंदाजा लगाया गया कि ये दोनों शादी करने जा रहे हैं।

नशे में धुत कपिल शर्मा ने एक्ट्रेसेस के साथ की बदसलूकी!

फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के प्रमोशन में बिजी सलमान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ओह! मुझे अपनी सगाई और शादी की अफवाहों को सुनने में बहुत मजा आता है। पिछले दिनों जब मेरी सगाई की अफवाह आई तो एक जर्नलिस्ट ने मेरे पिता को फोन कर कहा- मुबारक हो, सलमान साहब ने आखिरकार सगाई कर ली है। इस पर मेरे पिता ने जवाब- मुझे ऐसा नहीं लगता है, सलमान तो घर में सो रहा है।'

बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें उनके अपोजिट सोनम कपूर नजर आएंगी।

OMG! गोवा से लौटते ही अस्पताल में भर्ती हो गई कट्रीना कैफ

chat bot
आपका साथी