सलमान खान ने चैंपियन निखत जरीन के ट्वीट पर किया रिएक्ट, कहा- ‘बस मुझे मत मारो…’

हाल ही में विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीतने वाली निखत जरीन के ट्वीट पर अपनी फनी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें अपनी जीत पर बधाई देते हुए अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 21 May 2022 01:33 PM (IST) Updated:Sat, 21 May 2022 01:33 PM (IST)
सलमान खान ने चैंपियन निखत जरीन के ट्वीट पर किया रिएक्ट, कहा- ‘बस मुझे मत मारो…’
Salman Khan reacted to Champion Nikhat Zareen tweet, said- 'Just don’t knock me out...'

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय मुक्केबाज निखत जरीन ने गुरूवार को विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीत कर इतिहास रच दिया है। गोल्ड मैडल जीतने के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स और लोगों उन्हें जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने उन्हें जीत पर बधाई दी थी, जिसके जवाब में निखत ने अपनी खुशी जाहिर की थी और अब एक बार फिल्म सलमान ने चैंपियन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है।

सलमान खान ने अपने ट्वीट में निखत के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, बस मुझे मत मारो। बहुत सारा प्यार... जो कर रही हो वो करती रहो और मेरे हीरो सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह मुक्के मारती रहो।

दरअसल बॉक्सिंग चैंपियन ने अपनी जीत के बाद इंटरव्यू में इच्छा जताई थी कि उनकी जीत पर सलमान खान कुछ लिखें, जिसके बाद सलमान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर निखत को जीत की शुभकानाएं दी थीं।

Just don’t knock me out 😂😁. Lots of love .. Keep doing what u doing n keep punching like my hero Sylvester Stallone…. https://t.co/u8C74LpgMp

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) May 20, 2022

वहीं, अभिनेता के इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, एक फैन गर्ल होने के नाते, ये मेरा सपना है, जो सच हो गया है। मुझे कभी विश्वास नहीं था कि सलमान खान मेरे लिए ट्वीट करेंगे। मैं अपनी जीत पर बहुत ही विन्रम हूं, मेरी जीत को और खास बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं इस पल को हमेशा अपने दिल में संजो कर रखूंगी।

चैंपियनशिप जीतने वाली पांचवी महिला बनी निखत

आपको बता दें, निखत जरीन थाइलैंस की बॉक्सर को हराकर विश्व चैंपियनशिप जीतने वाली पांचवी महिला हैं। उनसे पहले मैरी कॉम, जेनी आरएल, सरिता देवी और लेखा केसी ने जीता था। निखत जरीन ने इस्ताबुल में महिला विश्व चैंपियनशिप के 52 किलो वर्ग फ्लाइवेट के फाइनल में थाईलैंड की जिटपोंग जुटामस को पांच-शून्य से हराकर विश्व चैंपियन का खिताब अपने नाम किया।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में वो रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा सलमान खान पठान, बजरंगी भाईजान 2 में भी नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी