नेशनल अवॉर्ड विजेता रहीं इस अभिनेत्री ने दोबारा से की स्कूल में वापसी

नेशनल अवार्ड विजेता रहीं फिल्म 'सैराट' की अभिनेत्री रिंकू राजगुरू ने दोबारा से स्कूल में वापसी की है। उनकी वापसी से उनके दोस्त काफी उत्साहित हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Thu, 23 Jun 2016 02:04 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jun 2016 03:12 PM (IST)
नेशनल अवॉर्ड विजेता रहीं इस अभिनेत्री ने दोबारा से की स्कूल में वापसी

नई दिल्ली। मराठी फिल्म 'सैराट' से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रिंकू राजगुरू ने दोबारा से स्कूल में वापसी की है। सोलापुर जिले के अकलुज स्कूल ने उनका जमकर स्वागत किया। 'सैराट' मराठी फिल्म के इतिहास में सबसे ज्यादा कामई करने वाली फिल्म है जिसने 100 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया।

जानिए, 'मोहनजो दारो' का ट्रेलर देखने के बाद रितिक के बेटों ने दिए कितने मार्क्स

रिंकू 10वीं क्लास में अपने पुरानें दोस्तों के साथ काफी खुश हैं। आज रिंकू अपने अभिनय के दम पर महाराष्ट्र के हर घर में पहचानीें जा रही हैं। उनको इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। अकलुज में उनके सम्मान समारोह के दौरान हजारों की संख्या में उनके फैन्स इकट्ठा हुए।

विराट से प्यार का इजहार करने वाली मॉडल ने मौलवी पर लगाया गंभीर आरोप

रिंकू ने नौवीं क्लास में 81 फीसदी अंक हासिल किए थे। उनके दोस्तों का कहना है कि फिल्म की सफलता के बाद रिंकू पहुंच से बाहर हो गई हैं। वहीं उनकी प्रिंसिपल मंजुश्री जैन ने बताया कि हम रिंकू से नए सेशन की के पहले ही दिन आने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन वो पहले दिन उपस्थिति नहीं हो पाईं। खैर अब रिंकू अभिनेय से दूर किताबों में एक बार फिर अपना मन लगाने जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी