Kareena Kapoor को मिसेज ग्राम कहते हैं सैफ अली ख़ान, जानें क्यों?

करीना कपूर ने इसी साल 5 मार्च को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। 6 महीन में करीना के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं। Photo- Kareena Instagram

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 03:21 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 03:28 PM (IST)
Kareena Kapoor को मिसेज ग्राम कहते हैं सैफ अली ख़ान, जानें क्यों?
Kareena Kapoor को मिसेज ग्राम कहते हैं सैफ अली ख़ान, जानें क्यों?

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर ने इसी साल 5 मार्च को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। 6 महीन में करीना के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं। इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है। करीना इंस्टाग्राम पर भले ही पोस्ट ज्याद शेयर नहीं करतीं लेकिन वो इंस्टा पर एक्टिव बहुत ज्यादा रहती हैं। ये हम नहीं कह रहे बल्कि ख़ुद उनके पति सैफ अली ख़ान का कहना है।

सैफ का मानना है कि करीना मिस इंस्टाग्राम, मिसेज ग्राम हैं। सैफ ने इसलिए ये बात कही, क्योंकि करीना इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। सैफ ने नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा’ के सीजन 5 में यह खुलासा किया कि वो भी इंस्टाग्राम पर थे, लेकिन उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। सैफ ने कहा मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं यह नहीं जानता हूं कि यह क्या है। मैं इंस्टाग्राम पर था। लेकिन मैंने इसे डिलीट कर दिया। यहां की जहरीली टिप्पणियों से मुझे चिढ़ हो रही थी। मेरा बहुत-सा समय इस पर जा रहा था। इन चीजों से मुझे गुस्सा आने लगा था। मैं नाराज नहीं होना चाहता हूं। मुझे लगता है कि अज्ञानता में ही आनंद है। वह सब बातें मैं क्यों सुनूं’।

 

View this post on Instagram

I am not dreaming of beaches... You are! #TakeMeBack ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Apr 9, 2020 at 3:29am PDT

आपको बता दें कि करीना कपूर फिर से मां बनने वाली हैं। जी हां, करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट है। इस बात की कुछ जानकारी कुछ दिन पहले ही ख़ुद सैफ और करीना ने बयान जारी कर दी। बयान में कहा गया, ‘हमें ये बताते हुए काफी ख़ुशी महसूस हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया’।

chat bot
आपका साथी