एक्शन दिखाने के चक्कर में डायरेक्टर को मार बैठी थीं Ruslaan एक्ट्रेस, ऐसे मिली आयुष शर्मा की फिल्म

सुश्री मिश्रा (Sushrii Mishraa) ने शाह रुख खान स्टारर फिल्म जीरो से डेब्यू किया था। अब वह आयुष शर्मा स्टारर फिल्म रुसलान (Ruslaan) में दिखाई दे रही हैं। आज उनकी फिल्म भी रिलीज हो गई है। दैनिक जागरण के साथ बातचीत में सुश्री मिश्रा ने बताया है कि कैसे उन्हें आयुष शर्मा स्टारर फिल्म मिली थी। जानिए इस बारे में।

By Jagran NewsEdited By: Rinki Tiwari Publish:Fri, 26 Apr 2024 11:37 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 11:37 AM (IST)
एक्शन दिखाने के चक्कर में डायरेक्टर को मार बैठी थीं Ruslaan एक्ट्रेस, ऐसे मिली आयुष शर्मा की फिल्म
रुसलान एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को मार दिया था थप्पड़। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • रुसलान के सेट पर एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को मारा था थप्पड़
  • सुश्री श्रेया मिश्रा ने डायरेक्टर को थप्पड़ मारने वाला किस्सा किया शेयर
  • सुश्री श्रेया को ऐसे मिली थी आयुष शर्मा की फिल्म

 जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। Ruslaan: किसी स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट के लिए पहली फिल्म पाना बहुत खुशी की बात होती है। अगर उन्हें अपनी एक्टिंग के अलावा दूसरे स्किल्स को दिखाने का भी मौका मिल जाए तो वह उनके लिए सोने सुहागा जैसी बात हो जाती है। अभिनेत्री सुश्री मिश्रा (Sushrii Mishraa) आज से रिलीज हो रही फिल्म रुसलान (Ruslaan) से हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं।

ऑडिशन के दम पर सुश्री को मिली फिल्म

सुश्री मिश्रा ने यूं तो अपने करियर की शुरुआत जीरो से की थी, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार बहुत छोटा था। ऐसे में बतौर लीड सुश्री की ये पहली फिल्म है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें यह फिल्म कैसे मिली। आयुष शर्मा अभिनीत इस फिल्म को लेकर दैनिक जागरण से बातचीत में सुश्री मिश्रा बताती हैं, 'इस फिल्म के लिए मैंने आडिशन दिया था।

यह भी पढ़ें- Ruslaan के प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखे Salman Khan, आयत को किस करते हुए भाईजान का वीडियो वायरल

एक्टिंग के अलावा इन चीजों में हैं एक्सपर्ट हैं एक्ट्रेस

सुश्री मिश्रा ने आगे कहा, "निर्माताओं को किसी ऐसी लड़की की तलाश थी, जिसे एक्टिंग करने के साथ-साथ डांस और एक्शन भी आता होता हो। किस्मत की बात है कि मैं डांस और मिक्स मार्शल आर्ट्स दोनों में पहले ही ट्रेनिंग ले चुकी हूं। इसलिए मैं निर्माताओं के तीनों पैमानों पर खरी उतर रही थी, इसी के आधार पर मैं इस फिल्म के लिए चुनी गई।

View this post on Instagram

A post shared by Sushrii Mishraa (@sushrii)

एक्शन के चक्कर में डायरेक्टर को मार दिया था

सुश्री श्रेया ने आगे बताया कि कैसे सेट पर शूटिंग के पहले ही दिन उन्होंने एक्शन डायरेक्टर को मार दिया था। एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे माता-पिता को मुझ पर पहले से ही बहुत भरोसा था। मैं भले ही पहले मिक्स मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग ले चुकी हूं, लेकिन मार्शल आर्ट्स की क्लास में ट्रेनिंग के दौरान एक्शन करना और सेट पर एक्शन करने में फर्क है। अपने पहले एक्शन सीक्वेंस के दौरान गलती से मेरा हाथ मेरे एक्शन डायरेक्टर को लग गया था, पर उन्होंने उफ्फ तक नहीं किया।"

यह भी पढ़ें- 'लोगों को लगता है कि मेरे पास दिमाग नहीं है...' Salman Khan के जीजा का छलका दर्द, एक्टर ने बताया घर का सच

chat bot
आपका साथी