..तो चेन्नई एक्सप्रेस नहीं बन पाती बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्म!

जिस 'चेन्नई एक्सप्रेस' फिल्म ने शाहरुख खान की किस्मत चमका दी, उसे अजय देवगन का एक इनकार बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्म बनने से रोक सकता था।

By Edited By: Publish:Mon, 10 Feb 2014 10:22 AM (IST) Updated:Mon, 10 Feb 2014 10:31 AM (IST)
..तो चेन्नई एक्सप्रेस नहीं बन पाती बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्म!

मुंबई। जिस 'चेन्नई एक्सप्रेस' फिल्म ने शाहरुख खान की किस्मत चमका दी, उसे अजय देवगन का एक इनकार बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्म बनने से रोक सकता था।

शाहरुख-रोहित की दोस्ती का खामियाजा भुगतेंगे अजय देवगन

आप सोच रहे होंगे कि अजय देवगन की इस फिल्म के बनने में कोई भूमिका ही नहीं थी, फिर उनका नाम हमने इस फिल्म से कैसे जोड़ दिया। दरअसल, खुद अजय देवगन ने दावा किया है कि जब शाहरुख खान ने चेन्नई एक्सप्रेस रोहित शेट्टी को ऑफर की थी, तब रोहित ने उनसे पूछा था। बतौर अजय देवगन, 'रोहित ने मुझसे पूछा कि मैं यह फिल्म करूं या नहीं? मैंने उन्हें यह फिल्म करने के लिए कहा। अगर वो बड़ा प्रोजेक्ट करते हैं तो मुझे उनके लिए खुशी होती है।'

एक टांग पर नाचेंगे शाहरुख, पूरा माजरा जानने के लिए यहां क्लिक करें

हाल में यह अटकलें चल रही थीं कि चेन्नई एक्सप्रेस की जबरदस्त सफलता के बाद जिस तरह रोहित शेट्टी और शाहरुख खान करीब आए हैं, उससे अजय देवगन और रोहित शेट्टी का रिश्ता प्रभावित हुआ है। अजय ने कहा कि रोहित के साथ उनके रिश्तों में कोई बदलाव नहीं आया है, वे दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं। अजय देवगन रोहित शेट्टी के साथ 'सिंघम-2' में काम कर रहे हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी