रितेश देशमुख से सेट पर जेनेलिया ने दो दिन तक नही की थी बात, यह था कारण

रितेश और जेनेलिया का नाम बॉलीवुड के क्यूट कपल में शुमार है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 03 Jan 2018 07:04 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jan 2018 07:04 PM (IST)
रितेश देशमुख से सेट पर जेनेलिया ने दो दिन तक नही की थी बात, यह था कारण
रितेश देशमुख से सेट पर जेनेलिया ने दो दिन तक नही की थी बात, यह था कारण

मुंबई। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने 2012 में शादी की थी। दोनों ने ही फिल्म तुझे मेरी कसम से बॉलीवुड में एंट्री की थी जो कि 2003 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को 15 साल हो चुके हैं जिसके बारे में रितेश ने दिलचस्प बात साझा की है।

रितेश देशमुख की को-स्टार रही जेनेलिया अब उनकी जीवन साथी हैं। 3 जनवरी को रितेश और जेनेलिया की पहली फिल्म तुझे मेरी कसम को 15 साल पूरे हो चुके हैं। इसको लेकर रितेश ने ट्विट किया है। रितेश लिखते हैं कि, जेनेलिया ने शूटिंग के पहले दो दिनों तक मुझसे बात नही की थी क्योंकि मैं मेरे पिताजी महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर थे। रितेश ने कहा कि, जेनेलिया ने मुझसे यह पूछा था कि तुम्हारी सिक्योरिटी कहां है? इस पर उन्होंने कहा था कि मेरे पास नहीं है। रितेश ने यह भी शेयर किया कि, डेब्यू फिल्म ने उनकी लाइफ बदल दी। आर्किटेक्ट एक्टर बन गया। को-स्टार जेनेलिया पत्नी बनी। रितेश ने डायरेक्टर विजया भास्कर, प्रोड्यूसर रामोजी राव और सिनेमेटोग्राफर कबीर लाल का घन्यवाद किया।

.@geneliad didn’t speak to me for the first two days during the shoot of the film because my father was the Chief Minister on Maharashtra then. #15YearsOfTujheMeriKasam pic.twitter.com/dezgUiqtpz

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) January 3, 2018

यह भी पढ़ें: 2018 में पहली बार साथ आ रहे हैं ये 6 डायरेक्टर्स और एक्टर्स, ग़ज़ब तो होना ही था!

रितेश और जेनेलिया का नाम बॉलीवुड के क्यूट कपल में शुमार है। डेब्यू फिल्म तुझे मेरी कसम के बाद इन दोनों को 2003 में आई फिल्म मस्ती और 2012 में आई फिल्म तेरे नाल लव हो गया में देखा गया। इस जोड़ी के दो बेटे हैं। बेटे रियान का जन्म 2014 में हुआ था। छोटे बेटे का जन्म पिछले साल हुआ। 

chat bot
आपका साथी