इन्हें न नहीं कह सकीं रिचा चड्ढा!

एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने हाल ही में पूजा भट्ट की फिल्म 'कैबरे' की शूटिंग पूरी की है। अब जल्द ही वे फिल्म 'चॉक एन डस्टर' की शूटिंग भी शुरू करेंगी। रिचा ने बताया, 'बॉलीवुड के जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट सुभाष सिंह की पहली फिल्म है, जिसके लिए उन्हें साइन किया गया

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 18 Jun 2015 08:21 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2015 08:50 AM (IST)
इन्हें न नहीं कह सकीं रिचा चड्ढा!

मुंबई। एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने हाल ही में पूजा भट्ट की फिल्म 'कैबरे' की शूटिंग पूरी की है। अब जल्द ही वे फिल्म 'चॉक एन डस्टर' की शूटिंग भी शुरू करेंगी।

करीना के सामने मीडिया से पहले ही खुल गया था शाहिद का राज

रिचा ने बताया, 'बॉलीवुड के जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट सुभाष सिंह की पहली फिल्म है, जिसके लिए उन्हें साइन किया गया है।' फिल्म में शबाना आजमी, अनुपम खेर, जूही चावला, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब सहित कुछ अन्य कलाकार भी नजर आएंगे।

फिल्म में रिचा का किरदार एक कैमियो का है। रिचा ने कहा 'हां! यह सही बात है। मुझे भी फिल्म के लिए साइन किया गया है। हालांकि अभी मुझे स्क्रिप्ट पढ़नी है। मेरे लिए सुभाष जी और शबाना जी को न कहना असंभव था। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगी।'

फिल्म की कहानी शिक्षकों के कठिन श्रम को लेकर बात करती है जो कि उनकी दिनचर्या में शुमार हो जाता है। इसके साथ ही एजुकेशन सिस्टम और सोसायटी मूल्यों पर भी बात होगी।

प्रियंका चोपड़ा को इसके लिए मिला 10 करोड़ का ऑफर?

chat bot
आपका साथी