Nepotism In Bollywood: नेपोटिज़्म को लेकर बोले जिमी शेरगिल- व्यापारी अपने बेटे को व्यापारी बनाना चाहता है

Nepotism In Bollywood अब इस मुद्दे पर एक्टर जिमी शेरगिल का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि व्यापारी अपने बेटे को व्यापारी बनाना चाहता है इसमें कोई बुराई नहीं हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 02:47 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 03:02 PM (IST)
Nepotism In Bollywood: नेपोटिज़्म को लेकर बोले जिमी शेरगिल- व्यापारी अपने बेटे को व्यापारी बनाना चाहता है
Nepotism In Bollywood: नेपोटिज़्म को लेकर बोले जिमी शेरगिल- व्यापारी अपने बेटे को व्यापारी बनाना चाहता है

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nepotism In Bollywood: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म पर खूब चर्चा हो रही है। अब तक कंगना रनोट, सोनू निगम, कुमार सानू और सैफ़ अली ख़ान जैसे सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब इस मुद्दे पर एक्टर जिमी शेरगिल का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि व्यापारी अपने बेटे को व्यापारी बनाना चाहता है, इसमें कोई बुराई नहीं है। 

इंस्टाग्राम लाइव पर अपने प्रशंसकों से बात करते हुए परिवारवाद पर चल रहे बहस पर जिमी ने अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि  यह तो हर क्षेत्र में चलता है। अगर कोई व्यापारी अपने बेटे को व्यापारी बनाना चाहता है तो इसमें कोई बुराई नहीं। परिवारवाद के कारण अगर किसी नए कलाकार की राह में बाधा आती है तो यह गलत है। 

बताया  खुद को अवसाद और निराशा से दूर रखने के राज 

कभी-कभी जाने अनजाने कई सलाह मिल जाती है, जो आजीवन काम आती है। जिमी शेरगिल के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जिमी ने खुद को अवसाद और निराशा से दूर रखने के राज साझा किए। उन्होंने बताया कि करियर की शुरुआत में वह हर चीज के बारे में बहुत ज्यादा सोचते थे। साल 1996 में फिल्म 'माचिस' की शूटिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक गुलजार ने उन्हें सिखाया कि अभिनेता के लिए लगातार काम करते रहना ही सबसे महत्वपूर्ण होता है। किसी प्रोजेक्ट की सफलता पर ज्यादा घमंड नहीं करना चाहिए और न ही असफलता से ज्यादा परेशान होना चाहिए। उसे वहीं छोड़कर आगे बढ़ना ही अवसाद और निराशा से बचने का सबसे बड़ा मंत्र है।

इसे भी पढ़िए- Saif Ali Khan On Nepotism: ‘मैं भी इसका शिकार हुआ हूं, पर इस बारे में कोई बात नहीं करता’

साल में एक पंजाबी फ़िल्म

आपको बता दें कि जिमी शेरगिल हाल ही में सोनी लिव की वेब सीरीज़ 'योर ऑनर' में नज़र आए हैं। इसके अलावा आगामी दिनों में जिमी पंजाबी फिल्म 'शरीक 2' में नजर आएंगे। पंजाबी फिल्मों में अपनी दिलचस्पी के बारे में जिमी ने कहा निर्देशक मनमोहन सिंह के साथ पहली फिल्म में काम करने के बाद ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह हर साल कम से कम एक पंजाबी फिल्म जरूर करेंगे।

chat bot
आपका साथी