रवीना टंडन की इस फ़िल्म से बॉलीवुड को फिर मिलेगी 'राहत' की आवाज़

'मातृ- द मदर' में राहत की आवाज़ शामिल होने के बाद उन फ़िल्ममेकर्स को राहत ज़रूर मिली होगी, जो पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं, या कर रहे हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 14 Mar 2017 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 14 Mar 2017 06:04 PM (IST)
रवीना टंडन की इस फ़िल्म से बॉलीवुड को फिर मिलेगी 'राहत' की आवाज़
रवीना टंडन की इस फ़िल्म से बॉलीवुड को फिर मिलेगी 'राहत' की आवाज़

मुंबई। रवीना टंडन की फ़िल्म 'मातृ- द मदर' रिलीज़ के लिए तैयार है। फ़िल्म के एक गाने को पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली ख़ान ने आवाज़ दी है, जिसको लेकर प्रोड्यूसर्स ने सफ़ाई दी है।

समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक़, प्रोड्यूसर अंजुम रिज़्वी का कहना है कि राहत फतेह अली ख़ान ने ज़िंदगी ऐ ज़िंदगी गाना रिकॉर्ड किया है। ये एक इमोशनल ट्रैक है, जिसमें रवीना के किरदार की यात्रा को दिखाया गया है। हम इस गाने को नहीं हटाएंगे, क्योंकि ये गाना भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव शुरू होने से पहले ही रिकॉर्ड कर लिया गया था। बताते चलें कि पिछले साल सितंबर के महीने में उरी अटैक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया था। कुछ संगठनों ने बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया था। इस तनाव का असर ऐ दिल है मुश्किल और रईस पर पड़ा था। रिलीज़ सुनिश्चित करने के लिए ए दिल है मुश्किल में फवाद ख़ान के सींस कम किए गए थे, जबक रईस के प्रमोशन के लिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान भारत नहीं आ सकीं। 

इसे भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा को क्यों नहीं हुआ प्यार, विदेश में दिए इंटरव्यू में किया खुलासा

'मातृ- द मदर' के डायरेक्टर अश्तर सईद का कहना है- "आरम्भ में फ़िल्म में कोई संगीत नहीं था, लेकिन जब हमने एडिटिंग शुरू की तो लगा कि संगीत होना चाहिए।'' फ़िल्म का संगीत पाकिस्तानी रॉक बैंड फ़ुज़ान ने दिया है। इस बैंड ने एक गाना कंपोज़ किया है, जिसे राहत ने आवाज़ दी है। 'मातृ- द मदर' ऐसी महिलाओं की कहानी को दिखाएगी, जो वायोलेंस और रेप की शिकार हैं और उन्हें न्याय चाहिए। फ़िल्म 21 अप्रैल को रिलीज़ के लिए तैयार है। 

इसे भी पढ़ें- 50 साल का करियर, 300 वीं फ़िल्म, श्रीदेवी का इंटेंस मॉम लुक

'मातृ- द मदर' में राहत की आवाज़ शामिल होने के बाद उन फ़िल्ममेकर्स को राहत ज़रूर मिली होगी, जो पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं, या कर रहे हैं। ख़बर ये भी आई है कि महेश भट्ट अपनी अगली फ़िल्म 'मिलने दो' के लिए पाकिस्तानी सिंगर शफ़ाक़त अली ख़ान को एप्रोच कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग जून में दिल्ली में शुरू होगी।  

chat bot
आपका साथी