Raveena Tandon ने राशा के साथ किए भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन, महादेव की भक्ति में लीन नजर आईं मां-बेटी

रवीना टंडन पिछले काफी समय से अपनी बेटी राशा के साथ 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पर हैं। उन्होंने अभी तक कई ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर लिए हैं और आज 6 मई को भी उन्होंने तस्वीरें शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि वह भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंची हैं। मां-बेटी की ये जोड़ी महादेव की भक्ति में लीन नजर आ रही है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Mon, 06 May 2024 08:53 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2024 08:53 PM (IST)
Raveena Tandon ने राशा के साथ किए भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन, महादेव की भक्ति में लीन नजर आईं मां-बेटी
रवीना टंडन और राशा थडानी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अभी तक अपने करियर में गोविंदा, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी समेत कई स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा थडानी के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में मां-बेटी भगवान की भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस को भी उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'आरण्यक' देख शर्मिला टैगोर ने रवीना टंडन को किया था फोन, सीरीज को लेकर कही थी बड़ी बात

महादेव की भक्ति में डूबी रवीना

इंस्टाग्राम पर रवीना टंडन ने चार तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ पुणे, महाराष्ट्र में भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंची हैं। जहां से उन्होंने इनसाइड फोटोज शेयर की हैं।

पहली तस्वीरें में एक्ट्रेस राशा के साथ मंदिर के अंदर दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस क्रीम कलर की साड़ी में नजर आईं। वहीं, राशा लाइट ब्लू कलर के सूट में दिखाई दीं।

दूसरी फोटो में वह मंदिर के बाहर नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरी फोटो में वह प्रसाद की टोकरी लेकर खड़े हुए दिखाई दे रही हैं और लास्ट फोटो में राशा आरती लेते हुए नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि बोलो महादेव महाराज की जय।

12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पर हैं रवीना

रवीना टंडन काफी समय से अपनी बेटी राशा के साथ 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पर हैं। उन्होंने अभी तक केदारनाथ, सोमनाथ, बद्रीनाथ और त्र्यंबकेश्वर समेत कई ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर लिए हैं।

बता दें कि रवीना टंडन हाल ही में फिल्म 'पटना शुक्ला' में नजर आई थीं। यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी, जिसका निर्देशन विवेक बुडाकोटी ने किया और यह अरबाज खान द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan और आमिर खान की 1 फिल्म के बराबर थी, रवीना टंडन की 15 मूवीज की फीस, एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा

chat bot
आपका साथी