Move to Jagran APP

संमदर किनारे व्हाइट लहंगे में Raveena Tandon की बेटी Rasha ने दिए कातिलाना पोज, देखें तस्वीरें

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की तरह उनकी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भी पर्दे पर आने के लिए तैयार है । फिल्मों में आने से पहले राशा की फैन फॉलोइंग करोड़ों में हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अब हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 16 Apr 2024 09:56 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 09:56 PM (IST)
संमदर किनारे व्हाइट लहंगे में Raveena Tandon की बेटी Rasha ने दिए कातिलाना पोज, देखें तस्वीरें
Rasha Thadani And Raveena Tandon (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक पुरानी कहावत है कि डॉक्टर का बेटा डॉक्टर ही बनता है और एक्टर के बच्चे एक्टर ही बनते हैं। ये बात कहीं न कहीं 100 प्रतिशत सच भी है। अब तक आपने देखें होंगे कई सेलेब्स के बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में छा चुके हैं।

loksabha election banner

वहीं इस लिस्ट में कई और सेलेब्स के स्टार किड्स शामिल है। इन्ही में से एक है रवीना टंडन (Raveena Tandon)। उनकी तरह उनकी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भी पर्दे पर आने के लिए तैयार है। फिल्मों में आने से पहले राशा लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

यह भी पढ़ें- महादेव की भक्ति में लीन हुईं Raveena Tandon, बेटी राशा संग किए त्र्यंबकेश्वर और घृष्णेश्वर के दर्शन

व्हाइट लहंगे में छाई राशा 

राशा थडानी (Rasha Thadani)  ने मम्मी रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो में राशा अपना लहंगा फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

मां संग दिए पोज 

इस फोटो में राशा और रवीना बीच किनारे ढलते सूरज के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। रवीना इस मौके पर खूबसूरत व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का नेक पीस पहना हुआ है और सिल्वर कलर का मांग टीका भी लगाया हुआ है। 

राशा रवीना को भी दे रही है टक्कर

राशा खूबसूरती में मां रवीना टंडन को टक्कर दे रही हैं। अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली राशा थडानी इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी राशा

रिपोर्ट्स की मानें तो राशा थडानी और अमन देवगन के डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का टाइटल तो मेकर्स ने अभी तक डिसाइड नहीं किया है, लेकिन राशा-अमन का डेब्यू कब होगा इसका निर्णय हो चुका है। फिल्म को प्रज्ञा कपूर और रॉनी स्क्रूवाला मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन नहीं, खुद के दम पर Rasha Thadani को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, 12वीं के एग्जाम के बीच किया शूट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.