दीपिका-रणवीर की हुई कोंकणी शादी, यह रखी गई थीम

दीपिका और रणवीर ने दोनों परिवारों की तरफ से आये अतिथियों के लिए खान-पान का भी खास इंतजाम किया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 09:43 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 09:34 AM (IST)
दीपिका-रणवीर की हुई कोंकणी शादी, यह रखी गई थीम
दीपिका-रणवीर की हुई कोंकणी शादी, यह रखी गई थीम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। खास बात यह है कि दीपिका और रणवीर 14 नवंबर और 15 नवंबर दो दिन अपने-अपने रिति रिवाज से शादी कर रहे हैं. 14 नवंबर को दीपिका के परिवार के रिति रिवाज से शादी हो चुकी है.

पहले शादी दीपिका के रिति-रिवाज से हुई। दीपिका और रणवीर आज कोंकणी साउथ इंडियन स्टाइल में शादी के बंधन में बंधी, वहीं रणवीर के सिंधि रिति रिवाज से 15 नवंबर को शादी की रस्म पूरी की जायेगी. खबर है कि दीपिका ने अपनी शादी में कांजीवरम साड़ी पहनी. वहीं रणवीर सिंह भी पारंपरिक दक्षिण परिधान में नजर आए.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी में आये अतिथियों से शादी में आने से पहले कुछ निवेदन किये हैं, जिनमें सबसे प्रमुख बात यह है कि उन्होंने किसी भी मेहमानों को सोशल नेटवर्किंग साइट पर कोई भी तस्वीर साझा करने से मना किया है. साथ ही उन्हें यह भी कहा कि वह दूल्हा- दुल्हन की बिना इजाजत के कोई भी तस्वीर न लें. इसके अलावा दोनों ने मेहमानों को यह भी कहा है कि वह कोई भी तोहफा वर-वधू को न दें, बल्कि उनके फाउंडेशन को डोनेट करें.

खबर है कि दीपिका और रणवीर ने लड़कीवाले और लड़कावालों का थीम रखा है और दोनों के परिवार वालों को उसी अंदाज में पूरी शादी में पेश आना है. खबर यह भी है कि मेहमानों को जिस होटल में ठहराया गया है, उसके एक रुम का चार्ज एक रात के लिए भारतीय करंसी के अनुसार 33 हजार रुपये के आस-पास है. लगभग 75 कमरे बुक किये गये हैं. वहीं सभी मेहमानों के लिए खाने-पीने, म्यूजिक के अलावा खास स्पा का भी इंतजाम किया गया है, ताकि सभी की थकान मिट सके. 

दीपिका और रणवीर ने दोनों परिवारों की तरफ से आये अतिथियों के लिए खान-पान का भी खास इंतजाम किया है. 14 नवंबर को शादी में दक्षिण भारतीय भोजन परोसा गया। वही दूसरी तरफ 15 नवंबर की शादी में सिंधि भोजन परोसा जायेगा. 

यह भी पढ़ें: दीपिका की जिंदगी में हो गयी रणवीर की आॅफिशियल एंट्री, सगाई संपन्न

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की शादी में आया ‘ट्विस्ट’, परिणीति का पत्ता कटा !

chat bot
आपका साथी