क्या लिव इन में रहने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? एक साथ यहां हुए SPOT

Ranbir kapoor Alia bhatt planning to move in together आलिया-रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 04:08 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 04:35 PM (IST)
क्या लिव इन में रहने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? एक साथ यहां हुए SPOT
क्या लिव इन में रहने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? एक साथ यहां हुए SPOT

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों का रिश्ता इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। लेकिन अब ये कपल अपने रिश्ते में एक कदम और आगे बढ़ने के बारे में सोच रहा है। दोनों का साथ में एक वीडियो वायरल हो रहा जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा कि रणबीर और आलिया लिव इन में रहने का प्लान बना रहे हैं।

वायरल वीडियो में आलिया और रणबीर एक इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस से एक साथ बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर मीडिया को देखकर इशारा भी करते हैं जबकि आलिया सीधे निकल जाती हैं। इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस में साथ स्पॉट होने से अब इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही साथ रह सकते हैं। हालांकि खबरें तो ये भी हैं की दोनों अगले साल शादी कर सकते हैं और उससे पहले वो अपना घर डिजाइन करवाना चाहते हैं। इसी सिलसिले में दोनों डिजाइनर के ऑफिस पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

Loved his shoes 😍😛 #RanbirKapoor #AliaBhatt @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Apr 17, 2019 at 12:24pm PDT

 आलिया और रणबीर एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं इस बात के सबूत पहले भी सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो वरुण धवन को रणबीर कपूर समझ बैठी थीं। उन्होंने वरुण को रणबीर के नाम से पुकारा था। उससे पहले जब आलिया को ‘राज़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था तब रणबीर नें उन्हें किस करके बधाई दी थी।

 

View this post on Instagram

Awww 🙈 #Aliabhatt just Referred to #Varundhawan as #RanbirKapoor ❤️😂 . . •All credits goes to the owner

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt.x) on Apr 14, 2019 at 1:59am PDT

अब वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को ही रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले ही दिन अच्छी कमाई की है। वहीं रणबीर 2018 में ‘संजू’ में नजर आए थे। फिल्म बड़े पर्दे पर हिट रही थी। अब दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आ वाले हैं।

 

View this post on Instagram

This is so cute!😍😂❤ - #ZeeCineAwards #ZeeCineAwards2019

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on Mar 31, 2019 at 11:10pm PDT

chat bot
आपका साथी