Move to Jagran APP

Alia को लेकर कंगना की बहन रंगोली ने सोनी राज़दान और रणदीप हुड्डा को सुनाई खरी-खरी

Alia Bhatt ने अपने करियर की दूसरी फ़िल्म हाइवे रणदीप हुड्डा के साथ की थी जिसमें उनके काम को काफ़ी सराहा गया था। इस फ़िल्म को इम्तियाज़ अली ने निर्देशित किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 12:00 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 07:16 AM (IST)
Alia को लेकर कंगना की बहन रंगोली ने सोनी राज़दान और रणदीप हुड्डा को सुनाई खरी-खरी
Alia को लेकर कंगना की बहन रंगोली ने सोनी राज़दान और रणदीप हुड्डा को सुनाई खरी-खरी

मुंबई। Kangana Ranaut और Alia Bhatt के बीच कोल्ड वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा। कुछ दिन पहले कंगना ने आलिया भट्ट की फ़िल्म गली बॉय में उनकी एक्टिंग को औसत बताया था, जिस पर आलिया ने कहा था कि वो बेहतर काम करेंगी, ताकि कंगना उनकी तारीफ़ कर सकें। अब इन दोनों के Word War में रणदीप हुड्डा भी कूद पड़े हैं, मगर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने उनकी तगड़ी क्लास ले ली।

loksabha election banner

रणदीप हुड्डा ने मंगलवार को अचानक आलिया की तारीफ़ करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिये कहा था- ''प्रिय आलिया, मुझे ख़ुशी है कि तुम अनियमित कलाकारों और दीर्घकालिक पीड़ितों की बातों का असर अपने काम पर नहीं पड़ने दे रही हो। ख़ुद को बेहतर बनाने की तुम्हारी कोशिशों के लिए सराहना।''

हुड्डा के इस ट्वीट को आलिया ने रीट्वीट करते हुए रणदीप को गले लगाने की इमोटिकॉन बनाते हुए ख़ुशी ज़ाहिर की थी। यानि रणदीप ने किसी का नाम भी नहीं लिया और आलिया समझ गयीं कि बात किसके लिए कही गयी है।

... और बात जहां तक पहुंचनी थी, वहां पहुंच भी गयी। इस ट्वीट का आशय समझते हुए कंगना की बहन रंगोली ने बेहद कड़े शब्दों में प्रतिक्रिया ज़ाहिर की और उन्होंने रणदीप को अपने ट्वीट्स में टैग भी किया, ताकि उनका जवाब रणदीप तक पहुंचने की पूरी गारंटी हो जाए। रंगोली ने लिखा- आलिया बेबी को बचाने को नेपोटिज़्म गैंग की ख़ुद हिम्मत नहीं तो तुझे आगे किया। मैं जानती हूं, उंगली फ़िल्म के दौरान तुमने क्या किया था, कंगना को कितना प्रताड़ित किया था और कितना बड़ा चाटुकार है तू करण जौहर का। मगर फिर भी तेरा कुछ नहीं हुआ। आलिया जैसे लोग चमचागीरी करके कम से कम कामयाब तो हैं, भाई तू तो हमेशा से असफल रहा है।

हालांकि रंगोली के इन आक्रामक ट्वीट्स का किसी ने जवाब नहीं दिया। रणदीप हुड्डा से निपटने के बाद रंगोली ने आलिया की मॉम सोनी राज़दान को आड़े हाथों लिया। सोनी ने दरअसल एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने किसी का नाम लिये बग़ैर लिखा था- महेश भट्ट वो आदमी हैं, जिसने उसे (कंगना) को ब्रेक दिया था। वो उनकी पत्नी और बेटी पर बार-बार हमला कर रही है। इस गालीगलौज और नफ़रत के बाद कहने को बचा ही क्या है। एजेंडा क्या है? (“Mahesh Bhatt is the man who has given her a break … she goes on to attack his wife and daughter. Daughter over and over again. What is left to be said then about abusing and hatred I wonder. Apart from character of course. Agenda ? What’s hers ?” (sic)

सोनी ने बाद में अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था, मगर तब तक देर हो चुकी थी। रंगोली ने सोनी के ट्वीट के जवाब में लिखा- प्रिय सोनी जी, महेश भट्ट ने उसे ब्रेक नहीं दिया था, अनुराग बसु ने दिया। महेश भट्ट जी अपने भाइयों के प्रोडक्शन हाउस में बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर काम करते हैं। कृपया ग़ौर फरमाएं कि प्रोडक्शन हाउस उनका नहीं है। वो लम्हे के बाद जब कंगना ने उनकी लिखी धोखा फ़िल्म करने से मना कर दिया था, जिसमें वो उसे सुसाइट बॉम्बर बनाना चाहते थे, वो इतना गुस्सा हो गये कि अपने दफ़्तर में उस पर ना सिर्फ़ चिल्लाए, बल्कि बाद में जब वो वो लम्हे के प्रीव्यू के लिए थिएटर में गयी तो उस पर चप्पल फेंकी थी। उसे अपनी ही फ़िल्म नहीं देखने दी गयी। वो पूरी रात रोई थी और तब वो सिर्फ़ 19 साल की थी।

यहां ज़िक्र करते चलें कि आलिया ने अपने करियर की दूसरी फ़िल्म हाइवे रणदीप हुड्डा के साथ की थी, जिसमें उनके काम को काफ़ी सराहा गया था। इस फ़िल्म को इम्तियाज़ अली ने निर्देशित किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.