Akshay Kumar के बाद ‘राम सेतु’ की टीम के 45 जूनियर आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर अस्पताल में भर्ती

अक्षय कुमार इन दिनों कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। अक्षय मुंबई के मड आईलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन जैसे ही एक्टर को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली उन्होंने तुरंत ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 10:26 AM (IST)
Akshay Kumar के बाद ‘राम सेतु’ की टीम के 45 जूनियर आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर अस्पताल में भर्ती
Photo Credit - Akshay Kumar Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। अक्षय मुंबई के मड आईलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन जैसे ही एक्टर को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली उन्होंने तुरंत ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया, फिलहाल अक्षय अस्पताल में एडमिट हैं। पर अब ‘राम सेतु’ के सेट से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। अक्षय कुमार के बाद ‘राम सेतू’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी जूनियर आर्टिस्ट जल्द काम शुरू करने वाले थे। इस बात की जानकारी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने दी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अशोक ने बताया, ‘राम सेतु के सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है। ये बहुत दुख की बात है कि फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है’। प्रोडक्शन हर बात का ध्यान रख रहा है और पूरी सावधानी बरत रहा है। इसलिए टीम के ज्वाइन करने से पहले ही सबका कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। हाल ही में 100 जूनियर आर्टिस्ट का कोविड 19 का टेस्ट करवाया गया था जिसमें से 45 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

अक्षय कुमार ने रविवार सुबह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया था। इस नोट में उन्होंने बताया है कि रविवार को वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। साथ ही अभिनेता ने अपने करीबियों को भी कोरोना की जांच करवाने की अपील की जो बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

अक्षय कुमार अपने नोट में लिखा था, 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मैं सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर में ही क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी उपायों का पालन कर रहा हूं।'

🙏🏻 pic.twitter.com/w9Q7m54BUN— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 4, 2021

chat bot
आपका साथी