पुलकित सम्राट ने पत्नी पर किया पलटवार, 'गर्भपात' का सच चौंका देगा

हाल ही में चौंकाने वाली खबर सामने आई कि पत्‍नी का गर्भपात होने के बाद पुलकित सम्राट की यामी गौतम से नजदीकियां बढ़ी थीं, मगर अब उन्‍होंने इससे भी ज्‍यादा चौंकाने वाली बात बताई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 10 Jul 2016 05:18 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jul 2016 11:58 AM (IST)
पुलकित सम्राट ने पत्नी पर किया पलटवार, 'गर्भपात' का सच चौंका देगा

नई दिल्ली। पुलकित सम्राट ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से 2014 में शादी की थी, मगर यह एक साल भी नहीं चली और दोनों के अलगाव की खबर सामने आ गई। साथ ही उनमें आई दूरियों की वजह यामी गौतम बताई जाने लगींं और तब से यह सिलसिला जारी। हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर यह सामने आई कि पुलकित और यामी के बीच नजदीकियां तब बढ़ीं, जब श्वेता का मिसकैरेज (गर्भपात) हो गया था और उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी गई थी।

23 साल बाद बॉलीवुड के 'खलनायक' की होने जा रही है वापसी

अब इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए पुलकित ने ऐसी बात बताई है, जो उससे भी कहीं ज्यादा चौंकाने वाली है। 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बातचीत में आहत पुलकित ने कहा कि उन्हें इस बात की कभी उम्मीद नहीं थी कि उन पर वार करने के लिए उनकी पूर्व पत्नी श्वेता मिसकैरेज का सहारा लेंगी। अब तक आई रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता का मिसकैरेज 2015 के मध्य में हुआ था। मगर अब जो पुलकित ने बताया है, उसके मुताबिक तो श्वेता का मिसकैरेज चार साल पहले यानि 2012 में ही हो गया था और उस वक्त तो उनकी शादी भी नहीं हुई थी।

'बाहुबली' की रिलीज को पूरे हुए एक साल, पर नहीं मिला इस सवाल का जवाब

पुलकित ने कहा, 'मिसकैरिज के बारे में मैं खबरें पढ़ हैरान रह गया। यह किसी भी जोड़े के लिए बेहद ही निजी चीज है। यह हम दोनों के लिए ही मुश्किल भरा वक्त था। इसेे सार्वजनिक करना सही नहीं है। मेरे विश्वास को तब और झटका लगा, जब मुझे यह पता चला कि यह मात्त्व के बारे में है और वो इंसान जिसके साथ मैंने इतनेे साल बिताए, वो मेरी छवि खराब करने और लोगों की सहानुभूति पाने के लिए तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करेगी।'

करिश्मा कपूर को ब्वॉयफ्रेंड के साथ देख भड़के पूर्व पति अब दे रहे ये सफाई!

पुलकित ने आगेे कहा, 'अब तक मैं चुप रहा हूं, मगर सबसे बड़ा झटका है। यह मिसकैरेज चार साल पहले हुआ था। यह हम दोनों के लिए दुर्भाग्यपूर्ण था। मैं हैरान हूं, इतनी निजी चीज बाहर कैसे आ गई।' पुलकित के मुताबिक, इस तरह की खबरें पढ़कर सचमुच में श्वेता का साथ उनके रिश्ते का अंत हो गया, क्योंकि इसकी उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी।

मलाइका लौट आई हैं पति के पास? तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप

आपको बता दें कि बताया जा रहा था कि मिसकैरेज होने के बाद श्वेता अपनी मां के घर आ गई थीं, जहां पुलकित उनसेे मिलने आते रहते थे और यामी भी उसी सोसाइटी में रहती थीं। उन दिनों दोनों ने फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग भी शुरू कर दी थी और उनके बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गईं कि यामी, श्वेता और पुलकित की दूरियों की वजह बन गईं। अब मिसकैरेज को लेकर कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ, ये तो वही जानें।

chat bot
आपका साथी