Priyanka की मां Madhu Chopra ने किया कन्फर्म, टूट गई बेटे सिद्धार्थ और इशिता की शादी

Siddharth Chopra wedding cancelled with ishita kumar प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि उनके बेटे सिद्धार्थ की शादी टूट गई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Sat, 04 May 2019 01:29 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2019 01:29 PM (IST)
Priyanka की मां Madhu Chopra ने किया कन्फर्म, टूट गई बेटे सिद्धार्थ और इशिता की शादी
Priyanka की मां Madhu Chopra ने किया कन्फर्म, टूट गई बेटे सिद्धार्थ और इशिता की शादी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) और इशिता कुमार (Ishita Kumar) की शादी टूट गई है इस बात पर मधु चोपड़ा ने मुहर लगा दी है। बीते कुछ वक्त से ये कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों की सगाई टूट गई है। लेकिन इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं थीं। अब खुद मधु चोपड़ा ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है।

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी रजामंदी से शादी ना करने का फैसला लिया है। हालांकि उन्होंने शादी कैंसल होने के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया। लेकिन मधु के इस बयान के बाद ये कन्फर्म हो गया है कि इशिता और सिद्धार्थ अब अलग हो गए हैं।

बातें कि कुछ वक्त से ये चर्चा थी कि दोनों की बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबर थी की दोनों की शादी अप्रैल के आखिर तक हो जाएगी। लेकिन फिर इशिता की सर्जरी की वजह से शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई थी। इशिता ने हॉस्पिटल से अपनी सर्जरी की एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें वो बेड पर लेटी थीं और उनका सिर्फ हाथ नजर आ रहा था जिसपर ड्रिप लगी हुई थी।

इसके बाद इशिता ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपने रोके की फोटो भी डिलीट कर दी थीं। इन्ही सब बातों से ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि सिद्धार्था और इशिता के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Cheers to new beginnings🥂 With a goodbye kiss to beautiful endings 🌺

A post shared by Ishita Kumar (@ishittaakumar) on May 1, 2019 at 8:43pm PDT

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी