Preity Zinta ने 20 की उम्र में कराया था पहला फोटोशूट, पोज देने का नहीं था ढंग, 29 साल पुरानी फोटो वायरल

IPL 2024 को लेकर लाइमलाइट बटोर रहीं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का इंडस्ट्री में एक लम्बा सफर रहा है। हिट फिल्मों से सिनेमा को नवाजने वालीं डिंपल गर्ल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने अपनी पुरानी याद को ताजा किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Mon, 08 Apr 2024 05:35 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2024 05:35 PM (IST)
Preity Zinta ने 20 की उम्र में कराया था पहला फोटोशूट, पोज देने का नहीं था ढंग, 29 साल पुरानी फोटो वायरल
प्रीति जिंटा के पहले फोटोशूट की तस्वीर हुई वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • प्रीति जिंटा के पहले फोटोशूट की तस्वीर वायरल
  • 29 साल पहले ऐसी दिखती थीं प्रीति जिंटा
  • प्रीति जिंटा को नहीं था पोज देने का ढंग

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Preity Zinta First Photoshoot: साल 1998 में अपना करियर शुरू करने वालीं प्रीति जिंटा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं। उन्होंने 20 सालों तक इंडस्ट्री पर राज किया है। वह फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंडस्ट्री से अपनी पुरानी यादों की झलकियां दिखाती रहती हैं।

हाल ही में, प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर 29 साल पुरानी याद को ताजा किया है। एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों की धड़कनों को तेज कर दिया है। लोग उन्हें ड्रीम गर्ल तक कह रहे हैं।

प्रीति जिंटा का पहला फोटोशूट

दरअसल, प्रीति जिंटा को पुरानी चीजों में अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर मिली। एक्ट्रेस ने सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वह तब 20 साल की थीं और उन्हें लगता था कि उन्हें सब कुछ पता है। बस पोज देने का ढंग नहीं था। तस्वीर में प्रीति मासूमियत के साथ पोज दे रही हैं।

प्रीति को नहीं आता था पोज देना

इसे शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा, "कुछ पुरानी चीजें देख रही थी और यह फोटो मिली। हे भगवान !!! मेरा अब तक का पहला फोटोशूट। मैं पूरे 20 साल की थी और मुझे लगता था कि मैं दुनिया के बारे में जो कुछ भी जानना चाहती हूं वह सब जानती हूं... सिवाय फोटो शूट के लिए पोज देने के तरीके के अलावा।"

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

यह भी पढ़ें- प्रीति जिंटा की Kya Kehna में लास्ट मिनट पर हुई थी Saif Ali Khan की एंट्री, घर से लाना पड़ा था ये सामान

प्रीति जिंटा की फिल्में

प्रीति जिंटा ने शाह रुख खान और मनीषा कोइराला स्टारर दिल से मूवी से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद वह कल हो ना हो, वीर जारा, कोई मिल गया, दिल है तुम्हारा, कभी अलविदा ना कहना, चोरी चोरी चुपके चुपके, दिल चाहता है, हर दिल जो प्यार करेगा समेत कई हिट फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार प्रीति जिंटा को 6 साल पहले 'भैयाजी सुपरहिट' में देखा गया था। सनी देओल संग प्रीति की ये फिल्म बुरी तरह पिटी थी।

यह भी पढ़ें- Preity Zinta: पहले फैन पर झल्लाईं, फिर कर दी ऐसी गलती, शरम से लाल हुईं प्रीति जिंटा; वीडियो हुआ वायरल

chat bot
आपका साथी