Move to Jagran APP

Preity Zinta: पहले फैन पर झल्लाईं, फिर कर दी ऐसी गलती, शरम से लाल हुईं प्रीति जिंटा; वीडियो हुआ वायरल

Preity Zinta इन दिनों भारत में हैं। अभिनेत्री को रविवार की रात को अभिनेता डीनो मोरिया के साथ स्पॉट किया गया। पैपराजी को पोज देने के दौरान प्रीति जिंटा से एक ऐसी गलती हो गई जिसके बाद शरमा गईं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है। देखिए 49 साल की अभिनेत्री का वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 26 Feb 2024 12:32 PM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2024 12:32 PM (IST)
पैपराजी के सामने ऐसी गलती कर बैठीं प्रीति जिंटा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Preity Zinta Viral Video: 90 दशक की खूबसूरत अदाकारा प्रीति जिंटा भले ही शादी के बाद अमेरिका शिफ्ट हो गई हैं, लेकिन वह अक्सर भारत आकर लाइमलाइट में आ जाती हैं। 'डिंपल गर्ल' कही जाने वाली प्रीति का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, रविवार की रात प्रीति जिंटा, डीनो मोरिया (Dino Morea) के साथ एक स्टार स्टडेड पार्टी में पहुंचीं। एक्ट्रेस ने वेस्टर्न की बजाय येलो कलर का एथनिक आउटफिट कैरी किया था। खुले बाल और मिनिमल मेकअप में डिंपल गर्ल अपनी खूबसूरती से कहर बरपा रही थीं। इस पार्टी में अनन्या पांडे (Ananya Panday), बॉबी देओल (Bobby Deol), पलक तिवारी (Palak Tiwari) और अलाया फर्नीचरवाला समेत कई सितारे भी नजर आए।

पार्टी के बाद प्रीति जिंटा से हुई गलती

पार्टी से निकलते हुए प्रीति जिंटा को पैपराजी ने घेर लिया। इस बीच उनसे एक ऐसी गलती हो गई, जिसकी वजह से वह खुद भी शर्मिंदा हो गईं। हुआ यूं कि प्रीति गलती से अपनी कार की बजाय किसी और की कार में बैठने जा रही थीं। जब उन्हें पता चला तो वह वहां चली गईं। सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा का वीडियो सामने आया है।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

यह भी पढ़ें- Preity Zinta Net Worth: फिल्मों से दूर फिर भी करोड़ों में कमाती हैं प्रीति जिंटा, मुंबई से लॉस एंजेलिस तक फैली हैं प्रॉपर्टी

गलती से शरमाईं प्रीति जिंटा

क्लिप में देखा जा सकता है कि प्रीति किसी और की गाड़ी में बैठने जा रही होती हैं कि तभी पैपराजी उनकी तस्वीर खींचने लगते हैं। इस बीच एक फैन आता है और उनसे फोटो खिंचवाने के लिए कहता है। एक्ट्रेस थोड़ा झल्ला जाती हैं। फिर कोई उन्हें कहता है कि यह उनकी गाड़ी नहीं है। बाद में डीनो मोरिया आते हैं और प्रीति को वहां से लेकर जाते हैं। अभिनेत्री अपनी इस गलती पर हंसने लगती हैं और शरमाकर वहां से चली जाती हैं।

यह भी पढ़ें- Preity Zinta Birthday: टॉस जीतकर फिल्मों में आईं प्रीति जिंटा, शाह रुख से पहले ऋतिक के साथ दिखाने वाली थीं जलवा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.