प्रकाश झा ने शुरू की ‘राजनीति’ के सीक्वल की तैयारीयां, बताया ऐसी होगी फिल्म की कहानी

अपनी फिल्मों के खास विषय के चलते चर्चा में रहने वाले निर्देशक प्रकाश झा ने अपनी आगामी वेब सीरीज आश्रम 3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उन्होंने संकेत दिए हैं कि वो जल्द ही एक सुपरहिट फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू कर सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 24 May 2022 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 24 May 2022 05:44 PM (IST)
प्रकाश झा ने शुरू की ‘राजनीति’ के सीक्वल की तैयारीयां, बताया ऐसी होगी फिल्म की कहानी
Prakash Jha started preparations for sequel of 'Rajneeti'.

नई दिल्ली, जेएनएन। 'अपहरण', 'आरक्षण', 'सत्याग्रह', 'गंगाजल' और 'परीक्षा' जैसी फिल्मों के लिये जाने जाने वाले अभिनेता निर्देशक प्रकाश झा अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम सीजन 3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जो अब सुर्खियों में है।

इसी बीच निर्देशन ने अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया है, जो एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल होगी। उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म की कहानी लिख चुके हैं और जल्द ही काम शुरू करेंगे। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार प्रकाश झा ने कहा, मुझे नए विषयों का पता लगाना पसंद है। राजनीति एक ऐसा विषय है, जिसका एक और हिस्सा है, जो लिखा जा चुका है। लेकिन आप जानते हैं, राजनीति के क्षेत्र में कितना कुछ बदल जाता है।

निर्देशक ने आगे कहा, लेकिन मुझे यकीन है, जिसपर मैं काम कर रहा हूं, वो नया विषय है। वहीं, डायरेक्टर की इन बातों के बाद से फिल्म इंडस्ट्री से जुडे लोग कयास लगा रही है कि प्रकाश झा की ये नई फिल्म देश की बदलती राजनीति पर फिल्म बना सकते हैं।

इन दिनों प्रकाश झा अपनी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज आश्रम सीजन 3 को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें भक्त बाबा की जयकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ राजनीति से लेकर खाकी वर्दी तक में लोग बाबा का पाखंड दुनिया के सामने लाने के लिए मोर्चा खोलते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वेब सीरज में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के अलावा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इस सीरिज में अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी, अध्ययन सुमन, सचिन श्रॉफ सहित कई सितारे महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। 'आश्रम 3' को प्रकाश झा ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। ये वेब सीरिज 3 जून को MX Player पर रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी