पूनम पांडे ने मॉडल के साथ खेला 'गंदा खेल', वीडियो हुआ वायरल

पूनम पांडे को अच्‍छी तरह पहचानने वालों को पता होगा कि उनकी हर हरकत में अश्‍लीलता जरूर होती है। फिर ऐसा कैसे हो सकता है कि पूनम कोई खेल खेलें और वो डर्टी ना हो।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 28 Jul 2016 10:42 AM (IST) Updated:Fri, 29 Jul 2016 08:55 AM (IST)
पूनम पांडे ने मॉडल के साथ खेला 'गंदा खेल', वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। पूनम पांडे पिछले कुछ दिनों से चर्चा में नहीं थीं। लेकिन इस कंट्रोवर्सी क्वीन का पता है कि सुर्खियों में कैसे रहना है। सोशल मीडिया पर कई हॉट वीडियो अपलोड कर चुकीं पूनम पांडे ने इस बार एक फनी वीडियो शेयर किया है। ये फनी वीडियो भी काफी अश्लील है।

पूनम पांडे ये ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में पूनम बिकनी में नजर आ रही हैं और उनके साथ दिखाई दे रही हैं एक चाइनीज मॉडल। इस वीडियो में पूनम पांडे, चाइनीज मॉडल के साथ एक गेम खेलती हुई नजर आ रही है। इस खेल का नाम पूनम ने 'Rock, paper, scissor' बताया है। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

अमिताभ बच्चन का बेटा होने के बावजूद इतना बुरा वक्त झेल चुके अभिषेक

पूनम पांडे को अच्छी तरह पहचानने वालों को पता होगा कि उनकी हर हरकत में अश्लीलता जरूर होती है। फिर ऐसा कैसे हो सकता है कि पूनम कोई खेल खेलें और वो डर्टी ना हो। पूनम, चाइनीज मॉडल के साथ एक गंदा खेल ही खेलते हुए नजर आ रही हैं। ऐसा गंदा खेल शायद ही आपने कभी किसी को खेलते हुए देखा होगा। इस खेल में जीतने वाले को हारने वाले के प्राइवेट पार्ट को स्लैप करने का मौका मिलता है।

तस्वीरें: इस अंदाज में ढिशूम को प्रमोट कर रहे वरुण, जैकलीन और जॉन

बता दें कि पूनम पांडे उस वक्त पहली बार सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के जीतने पर न्यूड होने की पेशकश की थी। इसके बाद वह एक हिंदी फिल्म 'नशा' में भी बोल्ड अवतार में नजर आईं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई।

बर्थडे स्पेशल: संजय दत्त नायक से खलनायक तक का सफर

नहीं सुधरे कॉमेडियन तन्मय भट्ट, अब उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक!

chat bot
आपका साथी