PM Narendra Modi फिटनेस को लेकर Akshay Kumar और Virat Kohli से अधिक भरोसेमंद, इस लिस्ट में Top पर...

PM Narendra Modi gets top position फिटनेस के लिए युवाओं को प्रेरित करने के मामले में बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में शामिल अक्षय कुमार दूसरे नंबर पर हैं

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 10 Jul 2019 12:50 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2019 03:38 PM (IST)
PM Narendra Modi फिटनेस को लेकर Akshay Kumar और Virat Kohli से अधिक भरोसेमंद, इस लिस्ट में Top पर...
PM Narendra Modi फिटनेस को लेकर Akshay Kumar और Virat Kohli से अधिक भरोसेमंद, इस लिस्ट में Top पर...

नई दिल्ली, जेएनएन। PM Narendra Modi leaves behind Akshay Kumar as a fitness influencer: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं को फिटनेस के लिए प्रेरित करने के मामले में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है। यह बात एक सर्वे में सामने आयी है, जो मेडिकल उपकरण बनाने वाली एक कंपनी ने देशभर में करवाया। इस सर्वे में 2019 के Top 30 Health and Fitness Influencers की सूची जारी की गयी है। यह ऐसे नाम हैं, जिन पर फिटनेस को लेकर यूथ भी भरोसा करते हैं।

इस सूची में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के अलावा कई स्पोर्ट्सपर्सन भी शामिल हैं, मगर आश्चर्यजनक रूप से सबको पीछे छोड़ते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने नंबर वन पोजिशन हासिल कर ली। फिटनेस के लिए युवाओं को प्रेरित करने के मामले में बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में शामिल अक्षय कुमार दूसरे नंबर पर हैं, जबकि योग गुरु बाबा रामदेव तीसरे स्थान पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार इस सर्वे में पहले स्थान पर आये हैं। 

Congratulations to our beloved Prime Minister Shri @narendramodi on being the top fitness influencer in India! May you continue to #BetheForce!

To know who else made the list, click here: https://t.co/UhlWun9K9r" rel="nofollow" rel="nofollow #Top30Influencer

— GOQii (@GOQii) July 9, 2019

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर रहे हैं। यूथ आइकॉन और शानदार एक्टर रणवीर सिंह सातवें स्थान पर आये। टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन और स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं, मगर युवाओं को प्रेरित करने के मामले में वो भी नौवें स्थान पर रहे हैं।

Probably the fittest and healthiest superstar in Bollywood, @akshaykumar makes it to GOQii's Top 30 Influencers in India! Keep being the force for a healthy India!

Want to know who else made the list? Click here: https://t.co/UhlWun9K9r" rel="nofollow" rel="nofollow#BeTheForce #Top30Influencer

— GOQii (@GOQii) July 9, 2019

एक्ट्रेसेज़ की बात करें तो दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी और जैकलीन फर्नांडिस युवाओं को फिटनेस के लिए प्रेरित करती हैं। इन सभी एक्ट्रेसेज़ की फिटनेस की तस्वीरें सोशल मीडिया में भी ख़ूब देखी जाती हैं।

chat bot
आपका साथी